मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत ग्रामीण हलका मेरा परिवार : सचिन कुंडू

08:02 AM Sep 25, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके में प्रचार अभियान के दौरान स्थानीय लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार करते कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू। -हप्र

पानीपत, 24 सितंबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन कुंडू ने मंगलवार को ग्रामीण हलके की जनता की प्रमुख समस्याओं पर गहरी चिंता व्यक्त की।
उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान महराना, सिवाह, आंबेडकर चौक नूरवाला, रामनगर व हॉली कॉलोनी आदि का दौरा किया। उन्होंने कहा हम जहां भी जा रहे हैं, लोगों का समर्थन मिल रहा है। सचिन कुंडू ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में ग्रामीण हलके के लोगों को बुनियादी सुविधाएं जैसे सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी प्राथमिक आवश्यकताओं के लिए जूझना पड़ रहा है। क्षेत्र में विकास कार्य ठप पड़े हैं और जनता को भाजपा सरकार से सिर्फ झूठे वादे ही मिले हैं। सचिन कुंडू ने कहा कि 10 साल तक पानीपत ग्रामीण की जनता ने केवल धोखा खाया है।
भाजपा विधायक महीपाल ढांडा ने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं किया। आरोप लगाया कि जनता की आवाज को दबाया गया और विकास के नाम पर सिर्फ दिखावा हुआ है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने क्षेत्र को पूरी तरह से उपेक्षित किया है। लेकिन हमारी सरकार बनने पर हम इन सभी मुद्दों को प्राथमिकता के साथ हल करेंगे।
क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध हूं और इसके लिए अपना सब कुछ खोने के लिए तैयार हूं। ग्रामीण हलके की प्रगति और जनता के हक की लड़ाई लडऩे के लिए मैं अंतिम सांस तक प्रयास करूंगा।

Advertisement

Advertisement