मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पनीर व्यापारी ने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली के बिजनेसमैन का किया अपहरण

07:13 AM Jul 10, 2023 IST
Advertisement

सोनीपत, 9 जुलाई (हप्र)
सब्जी मंडी में पनीर की सप्लाई करने आए दिल्ली के व्यापारी का रात को अपहरण कर लिया गया। अपहरण का आरोप सोनीपत के पनीर व्यापारी व उसके तीन-चार साथियों पर लगा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्यापारी को बरामद करने के साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। व्यापारी के परिवार से 10 लाख रुपए फिरौती मांगने का भी मामला सामने आया है। पुलिस ने जबरन पैसे मांगने की धारा भी जोड़ दी है।
दिल्ली के रोहिणी स्थित सेक्टर-17 निवासी शब्बीर अहमद ने बताया कि वह अपने बेटे सलमान खान के साथ पनीर का व्यापार करते हैं। उनका बेटा दिल्ली में सप्लाई करता है और वह सोनीपत में सप्लाई देने जाते हैं। शनिवार देर रात वह अपने बेटे के साथ दिल्ली से पनीर सप्लाई के तीन लाख रुपये लेकर सोनीपत की सब्जी मंडी गए थे। वहां से उनके बेटे सलमान का सोनीपत मंडी में पनीर का व्यापार करने वाले संदीप ने अपने तीन-चार साथियों संग मिलकर अपहरण कर कार में डाल कर ले गये। जिस पर पुलिस ने शब्बीर अहमद के बयान पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए जांच अधिकारी बिजेंद्र की टीम ने चार आरोपियों को काबू कर लिया। साथ ही सलमान को बरामद कर लिया। युवक को पानीपत में ले जाकर मारपीट भी की गई।
आरोप है कि आरोपियों ने अपहरण करने के बाद सलमान के परिवार से जबरन रुपयों की मांग की थी। जिसका पता लगने पर ही पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया। मामले में पुलिस ने जबरन वसूली और षड्यंत्र की धारा भी जोड़ दी है। पुलिस ने मामले में ऋषि कॉलोनी के संदीप, सुदामा नगर का विकास, कबीरपुर निवासी रिंकू सैनी व किशनपुरा निवासी रूपेश शामिल है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। थाना सिविल लाइन प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि पनीर व्यापारी के अपहरण की शिकायत मिली थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
10 लाख की फिरौती मांगने का आरोप
शब्बीर का आरोप है कि अपहरण करने के बाद उनके बेटे को पानीपत ले जाया गया था। जहां पर उनके बेटे को बंधक बनाकर पीटा भी गया। उनके बेटे के पेटीएम से 10 हजार से अधिक रुपए अपने खाते में डलवाए गए। कुछ रुपए उससे छीन लिए गए। रात को उनकी पत्नी को फोन कर धमकी दी कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया है। उसे छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपए की मांग की गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को काबू कर उनके बेटे को बरामद कर लिया। मामला आपसी लेन-देन का भी हो सकता है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
‘दिल्लीअपहरणबिजनेसमैनमिलकरव्यापारीसाथियों
Advertisement