मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचमुखी चौक दिनभर रहा चारों ओर जाम

10:36 AM Oct 14, 2024 IST
कैथल के ढांड में पंचमुखी चौक पर ट्रैफिक जाम के कारण वाहनों की लगी लंबी कतारें। -हप्र

कैथल, 13 अक्तूबर (हप्र)
पंचमुखी चौक ढांड में दिनभर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। जाम के कारण चौक की चारों दिशाओं में वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। इससे वाहन चालक एवं यात्री परेशान रहे। सूचना मिलते ही ढांड पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक नियंत्रण करने में लग गई। ट्रैफिक जाम के कारण धान से भरी ट्रैक्टर ट्रालियां जाम में फंसी रही।
किसान बलजीत सिंह, तरसेम सिंह, मदनपाल, जगसीर चंद, सतपाल, प्रवीण कुमार, सुरेश ने बताया कि पंचमुखी चौक पर ट्रैफिक जाम पुलिस की गैरमौजूदगी में लगता है। अगर चौक पर पुलिस तैनात हो तो ट्रैफिक जाम की स्थिति नहीं बनती।
जाम के कारण किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनका कहना है कि इस समय धान का सीजन पूरे यौवन पर है। सड़क पर ट्रैफिक जाम में ट्रैक्टर ट्राली फंस जाने से खेतों में धान की कटाई का काम रुक जाता है, जिससे उन्हें काफी परेशानी उठानी पड़ती है। किसानों का कहना है कि पंचमुखी चौक पर ट्रैफिक जाम की स्थिति अक्सर बनी रहती है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस प्रशासन इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है। किसानों का कहना है कि धान के सीजन के दौरान पंचमुखी चौक पर ट्रैफिक नियंत्रित करने के लिए दिन-रात पुलिस की ड्यूटी लगाई जानी चाहिए, जिससे किसानों व आमजन को कोई परेशानी न उठानी पड़े।

Advertisement

ढांड थाना प्रभारी का कहना है

ढांड थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र ने बताया कि कुछ वाहन चालक पंचमुखी चौक पर गलत दिशा से वाहनों को मोड़ लेते हैं, जिससे इस प्रकार की ट्रैफिक जाम की स्थिति बन जाती है। इस समय धान का सीजन चला हुआ है, ट्रैफिक ज्यादा है। मौके पर पुलिस को भेज कर ट्रैफिक जाम खुलवा दिया गया है। आमजन से अपील की जाती है कि यातायात के नियमों का पालन करें। गलत दिशा से वाहन को न चलाएं।

Advertisement
Advertisement