For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला के पंजाबी समाज ने किया चंद्रमोहन को समर्थन का ऐलान

11:27 AM Sep 29, 2024 IST
पंचकूला के पंजाबी समाज ने किया चंद्रमोहन को समर्थन का ऐलान
पंचकूला में शनिवार को भाजपा पार्षद परमजीत कौर सैनी कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समक्ष कांग्रेस में शामिल होते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 28 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के सम्मान में पंजाबी समाज पंचकूला ने समुदाय के संगठन ‘समस्त पंजाबी परिवार’ की ओर से भव्य मिलन सम्मेलन का आयोजन कर चंद्रमोहन को समर्थन देने का किया ऐलान कर दिया।
पंजाबी समुदाय के नेताओं का कहना था कि चंद्रमोहन ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो पंचकूला को नयी ऊंचाइयों तक ले जाने में सक्षम हैं। चार बार इस क्षेत्र की नुमाइंदगी कर चुके चंद्रमोहन के प्रयासों के कारण ही पंचकूला को प्रतिष्ठा हासिल हुई है। सभी ने एकमत होकर कहा कि इस बार उनका वोट केवल चंद्रमोहन के नाम रहेगा।
पंजाबी समुदाय से मिले इस प्यार के बाद चंद्रमोहन काफी भावुक नजर आए। उन्होंने उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वह शहर के विकास के साथ-साथ पंजाब समुदाय के लिए भी हर वक्त हाजिर रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाबी समुदाय के साथ उनके परिवार का एक रूहानी नाता रहा है। अपने पिता स्वर्गीय चौधरी भजन लाल के पंजाबियों के प्रति प्रेम का ज़िक्र करते हुए चंद्रमोहन ने कहा कि पंजाबी समुदाय के अटूट समर्थन ने ही उन्हें 36 बिरादरी के नेता के तौर पर पहचान दी। इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की भी विशेष मेहमान के रूप में मौजूद रहे। इस मौके पर विजय धीर, अशोक चितकारा, विनय धीर, कुलदीप चितकारा, अमित जुनेजा, दिनेश दुरेजा, हिमांशु चावला, सुनील तलवार, सुरिंदर सूद, आर.सी. साहनी, कृष्ण गंभीर, दीपेश ढींगरा, अजिंदर पाल सिंह रेखी, मनोज जैरथ, सचिन और गुरदीप बेदी भी उपस्थित रहे।

Advertisement

भाजपा पार्षद परमजीत कौर ने थामा कांग्रेस का हाथ

वार्ड-19 की भाजपा पार्षद परमजीत कौर ने शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार चंद्रमोहन और कांग्रेस पार्टी के प्रति आस्था जताते हुए अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि चन्द्रमोहन ही पंचकूला का संपूर्ण विकास कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि बीजेपी के 10 साल के कुशासन से आम जनता बहुत परेशान है। सारे पंचकूला की आशा केवल भाई चन्द्रमोहन से है जिन्होंने पंचकूला को जिला बनाया, कॉलेज और बहुत सारे सरकारी दफ्तर पंचकूला में बनाए। चंद्रमोहन ने परमजीत कौर को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement