मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पंचकूला भाजपा का चुनाव अभियान तेज, सुबह कार्यालय का उद्घाटन, शाम को त्रिदेव सम्मेलन

07:23 AM Sep 09, 2024 IST
पंचकूला सेक्टर 14 में रविवार को भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर हवन यज्ञ में भाग लेते भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता और पार्टी कार्यकर्ता। -हप्र

पंचकूला, 8 सितंबर (हप्र)
भाजपा ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है। रविवार सुबह पार्टी ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया तो शाम को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का त्रिदेव सम्मेलन रखा गया। केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। भाजपा ने यह कार्यालय पंचकूला के सेक्टर 14 में स्थापित किया है। उद्घाटन अवसर पर सुबह 9 बजे हवन हुआ, जिसमें केंद्रीय मंत्री, भाजपा प्रत्याशी समेत पार्टी कार्याकर्ताओं ने आहुति डाली। उसके बाद केंद्रीय मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
भाजपा ने शाम को सेक्टर 1 स्थित जैनेंद्र गुरुकुल स्थित आत्म ऑडिटोरियम में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन से पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर साबित कर दिया है कि देश का जनमानस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भी लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर रिकॉर्ड बनाने जा रही है।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कार्य में जुट गए हैं। पार्टी बड़ी जनसभाओं की बजाय छोटी बैठकों पर ध्यान केंद्रित करेगी, ताकि अधिक से अधिक लोगों तक पार्टी की बात पहुंचाई जा सके। ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

Advertisement

Advertisement