For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंचकूला 24 घंटे बिजली की सप्लाई देनेवाला बना पहला जिला

08:19 AM Mar 10, 2024 IST
पंचकूला 24 घंटे बिजली की सप्लाई देनेवाला बना पहला जिला
पंचकूला हलके के गांवों में शनिवार को सामुदायिक केंद्र का नारियल फोड़कर शिलान्यास करते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 9 मार्च (हप्र)
विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने शनिवार को विकास कार्यों की झड़ी लगाते हुए निगम द्वारा लगभग 4 करोड़ 90 लाख रुपये की लागत से बनने वाले खंड बरवाला के गांव खंगेसरा, टोका और नग्गल में सामुदायिक केंद्रों व बरसाती नाले का शिलान्यास किया। इस अवसर पर महापौर कुलभूषण गोयल भी उपस्थित थे। विधानसभा अध्यक्ष ने टोका के सामुदायिक केंद्र का नाम 1857 की क्रांति के शहीद धनसिंह कोतवाल के नाम पर रखे जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इन सामुदायिक केंद्रों के बनने से गांववासियों को शादी समारोह व अन्य कार्यक्रमों को गांव में ही करने का सुअवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज पंचकूला प्रदेश का पहला 24 घंटे बिजली सप्लाई देने वाला जिला बन गया है।
गुप्ता ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जिले के हर गांव में सामुदायिक केद्र बनवाए हैं और कुछ सामुदायिक केंद्रों पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि एनएच-73 बनने के बाद खंड बरवाला की तस्वीर और तकदीर बदली है। इस अवसर पर बरवाला के मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, जिला सचिव संजीव चैधरी, पूर्व चैयरमेन उमेश सूद, पार्षद सतबीर चौधरी, सलीम खान, गांव बूंगा की सरपचं कविता चौधरी, सरपंच मीनू राणा, पहल सिंह, सुरेद्र कुमार शर्मा, जगदीश शर्मा, संतोष रानी, रणबीर सिंह, जंग बहादुर सिंह, शमशेर सिंह, कुलदीप अलीपुर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×