For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शक्तियां बढ़ाने से नहीं, ग्रांट देने से होगा पंचायतों काे फायदा : वत्स

10:38 AM Jul 07, 2024 IST
शक्तियां बढ़ाने से नहीं  ग्रांट देने से होगा पंचायतों काे फायदा   वत्स
Advertisement

झज्जर, 6 जुलाई (हप्र)
हरियाणा सरकार की ओर से ग्राम सरपंचों की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने के फैसले को कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने चुनावी जुमला बताया है।
उन्होंने कहा कि सभी सरपंचों को पता है कि पूर्व में सरकार ने उनके साथ क्या किया था। वित्तीय शक्तियां बढ़ाने से कुछ नहीं होगा, सरकार को ग्राम पंचायतों के खाते में विकास के लिए ग्रांट डालनी होगी, जिसका प्रावधान अभी तक नहीं हुआ। वत्स शनिवार को जन समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कांग्रेस विधायक ने सीएम नायब सैनी के उस फैसले पर भी नाराजगी जताई जिसमें भाजपा विधायकों को अपने विस क्षेत्र के विकास के लिए बीस-बीस करोड़ रुपए दिए जाने की बात कही है। वत्स ने कहा कि सीएम को बताना चाहिए कि बाकी के पचास विधायकों का आखिर क्या कसूर है और उन्हें हलके के विकास के लिए क्यों ग्रांट नहीं दी जा रही।
उन्होंने भाजपा नेता किरण चौधरी के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें किरण चौधरी ने हरियाणा में कांग्रेस को वन मैन शो वाली पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि सच्चाई तो यह है कि अपने स्वार्थ के वशीभूत होकर किरण चौधरी भाजपा में गई हैं। उन्होंने एक तरह से कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×