मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पाली टोल रोड का शीघ्र होगा निर्माण: सीमा त्रिखा

07:59 AM Aug 04, 2023 IST
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को भांखरी-पाली टोल रोड का निरीक्षण करतीं विधायक सीमा त्रिखा, साथ हैं वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवीण चौधरी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 3 अगस्त (हप्र)
डबुआ पाली टोल रोड के निर्माण को लेकर बृहस्पतिवार को बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने पीडब्लूडी बी एंड आर रिलायंस कंपनी के अधिकारियों सहित प्रधानमंत्री अमृत योजना के अधिकारियों के साथ गोल्फ क्लब में बैठक की। इसमें नवादा मोड़ से लेकर भांखरी इंडस्ट्रियल एरिया में, जहां पर बहुत ज्यादा जल भराव होता है, के निर्माण कार्य को मंजूरी दी गई। इसमें लगभग 1 किलोमीटर सड़क का निर्माण सीमेंटेड और लगभग 2 किलोमीटर सड़क को तारकोल से बनाया जायेगा। सीमा त्रिखा ने कहा कि बरसात के बाद क्षेत्र में जहां भी टूटी हुई सड़कें हैं, जलभराव की समस्या है, सभी को दुरुस्त किया जायेगा। हमारी कोशिश होगी कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लोगों की लंबित समस्याओं का शीघ्र अतिशीघ्र समाधान कराया जाए।
सीमा त्रिखा ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि भाखरी पाली टोल रोड के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कर लोगों को राहत देने का कार्य करें। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जो बकाया टोल रोड है, उसको रिलायंस कंपनी स्वयं बनाएगी। सीमा त्रिखा ने अधिकारियों को साथ लेकर मौके का मुआयना किया और जहां पर जल भराव होता है, वहां आरएमसी एवं अन्य जगह तारकोल से रोड बनाए जाने के आदेश दिए। इस मौके पर अमृत योजना के अधिकारी भी मौजूद रहे जो भांखरी रोड से लेकर नवादा मोड तक पानी की निकासी को लेकर सीवर की लाइन डालेंगे।
इस मौके पर एक्सईएन तरनजीत सिंह, एसडीओ अजीत सिंह, मोहित कुमार, रिलायंस कंपनी से बालकिशन एवं कंसल्टेंट टीडी चोपड़ा, एसडीओ सुरेंद्र खट्टर एवं धर्मेन्द्र मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement