For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आंतकवादी गतिविधियां न रोकी तो पीओके से हाथ धो बैठेगा पाकिस्तान : बिट्टा

08:45 AM Jun 24, 2024 IST
आंतकवादी गतिविधियां न रोकी तो पीओके से हाथ धो बैठेगा पाकिस्तान   बिट्टा
समालखा में रविवार को अखिल भारतीय आंतकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह बिट्टा का स्वागत करते समर्थक। -निस
Advertisement

समालखा, 23 जून (निस)
अखिल भारतीय आंतकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह बिट्टा ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत पीओके भारत का हिस्सा है लेकिन हम शांतिप्रिय लोग हैं इसलिए पीओके के लिए झगड़ा नहीं करते। उन्होंने पाक व उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसने आतंकवादी गतिविधियों को नहीं रोका तो उसे पीओके से हाथ धोना पड़ेगा। मनजिंदर सिंह बिट्टा चंडीगढ़ से दिल्ली जाते समय रविवार को समालखा के हथवाला रोड स्थित नरेंद्र डिकाडला के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
एमएस बिट्टा ने लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के दिन पाकिस्तान द्वारा किए गए कश्मीर में आंतकवादी हमले की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि शायद पाकिस्तान ने यह समझ लिया कि भारत में इस बार मिली जुली सरकार बनी है इसलिए वह फिर से भारत में आंतकी गतिविधियों को सक्रिय करना चाहता है लेकिन पाक व उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई को मालूम होना चाहिए कि जब बात देश की सीमाओं की रक्षा की आती है तो हम सब एकजुट होकर बाहरी शक्तियों का मुकाबला करते हैं। पाक भारत सरकार को कमजोर समझने की भूल न करे। पाकिस्तान की तरफ से होने वाली हर आंतकी गतिविधि का पहले से भी ज्यादा मजबूती से मुकाबला किया जाएगा।
इस मौके पर नरेन्द्र डिकाडला, पार्षद मनीष बैनीवाल, रणधीर शर्मा, गोल्डी, बलिंदर, दीपक, अनिल चुलकाना, सुनील भोड़वाल माजरी, साहिल खुराना आदि लोगों ने एम एस बिट्टा का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement