For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Pakistan News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या

03:30 PM Sep 04, 2024 IST
pakistan news  पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या

पेशावर, 4 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Pakistan News: पाकिस्तान के अशांत उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बुधवार को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में मारे गए पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल वकार अहमद के रूप में हुई है। वकार अहमद की अफगानिस्तान की सीमा से सटे लक्की मरवात जिले के नवारखेल गांव में उसके आवास के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि वकार की मौके पर ही मौत हो गई और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हमला करने के बाद बंदूकधारी भागने में सफल रहे। इसके बाद पुलिस की एक टुकड़ी मौके पर पहुंची, पूरे इलाके की घेराबंदी की और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के 60 से अधिक आतंकवादियों ने अशांत खैबर पख्तूनख्वा में एक सीमा सुरक्षा चौकी पर हमला किया, लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें पीछे धकेल दिया। इसमें दो आतंकवादी मारे गए।

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी तालिबान के मुस्लिम और अमजद समूहों से जुड़े आतंकवादियों ने अफगानिस्तान की सीमा से सटे कुर्रम जिले में मरघन सुरक्षा चौकी पर हमला किया। उन्होंने बताया कि 60 से अधिक आतंकवादी अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement