मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ढकोली के नाले में मिला पेंटर का शव

11:04 AM Sep 24, 2024 IST
जीरकपुर में सोमवार को हत्या के बाद जांच करती पुलिस। -हप्र

जीरकपुर, 23 सितंबर (हप्र)
सोमवार को एक पेंटर का शव ढकोली इलाके के बसंत विहार फेज थ्री के नाले में मिला। नाले से कुछ दूरी पर एक दुकान के बाहर बड़ी मात्रा में खून पड़ा मिला।
पुलिस को ऐसा लग रहा है कि पेंटर का खून दुकान के बाहर फैला हुआ था जिसके बाद शव को नाले में फेंक दिया गया। सोमवार को पैदल जा रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
मृतक की पहचान बसंत विहार कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई, जो पिछले पंद्रह वर्षों से उक्त कॉलोनी में रह रहा था। मृतक की पत्नी लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती है। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।
फोरेंसिक विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं और नमूने एकत्र किए। पुलिस को नाले के पास एक दुकान के बाहर खून से सनी दो ईंटें और एक डंडा मिला है। पुलिस को दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से मारपीट की फुटेज मिली है। सीसीटीवी फुटेज में रविवार रात साढ़े बारह बजे एक व्यक्ति की पिटाई होती दिख रही है, लेकिन लोगों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं। मृतक की पत्नी शीला ने बताया कि उसका पति पहले ई-रिक्शा चलाता था लेकिन अब पिछले तीन साल से पेंटर का काम कर रहा था।

Advertisement

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

थाना प्रमुख ढकोली गुरमेहर सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि गत रात अज्ञात लोगों ने मुकेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए नाले में फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से ऐसा लग रहा है कि घटना रात 12.30 बजे की है और सुबह 7.30 बजे राहगीरों ने पीसीआर को हत्या की सूचना दी। हत्यारों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement