मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हमारी जीत पक्की, मतगणना महज औपचारिकता : वरिंदर शाह

10:59 AM Oct 06, 2024 IST

पानीपत, 5 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने मतदान के बाद कहा कि शहरी हलके के मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ मतदान किया है और कांग्रेस के पक्ष में जोश दिखाया है। उन्होंने कहा कि मैं तहे दिल से पानीपत के सभी नागरिकों का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने शहर के चहुंमुखी विकास, भ्रष्टाचार से मुक्ति और पानीपत को आदर्श विधानसभा बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दिया।
शाह ने दावा किया कि शहरवासियों के समर्थन और जोश को देखते हुए कांग्रेस की भारी जीत तय है। उन्होंने कहा कि अब मतदान समाप्त हो चुका है, और हम 8 अक्तूबर को परिवर्तन की नई सुबह का इंतजार कर रहे हैं। पानीपत की जनता का विश्वास और समर्थन हमें नई दिशा की ओर ले जाएगा।
वरिंदर शाह ने शांतिपूर्ण और सफल मतदान के लिए शहरी विधानसभा के मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि 8 अक्तूबर को भाजपा के 10 साल के कुशासन से प्रदेश को मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों और सात गारंटियों पर विश्वास जताकर मतदान किया है। अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से बनेगी।

Advertisement

Advertisement