For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हमारे विकास मॉडल की चर्चा दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक होगी : जैन

10:00 AM Oct 01, 2024 IST
हमारे विकास मॉडल की चर्चा दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक होगी   जैन
पानीपत ग्रामीण हलके में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते सर्वजातीय पंचायत के प्रत्याशी। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 30 सितंबर (वाप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके के जनसेवक और गरीबों व जरूरतमंदों के मसीहा, सर्वजातीय पंचायत के उम्मीदवार विजय जैन ने सोमवार सेक्टर-13, सेक्टर-17, डेरा सिगलीगर, बराना, नूरवाला, दीवाना, सिवाह, सेक्टर-29 और मोतीराम कॉलोनी में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान जनता नेविजय जैन का जोरदार स्वागत किया। विजय जैन ने जनसभाओं में कहा कि जनता का मुझ पर बढ़ता विश्वास इस बात का संकेत है कि बदलाव की लहर तेज हो चुकी है। मेरे दिल में ग्रामीण हल्के के बच्चों के लिए एक सपना है—मैं यहां के बच्चों के लिए हाईटेक स्कूलों की व्यवस्था करूंगा ताकि वे उच्च शिक्षा प्राप्त कर समाज में नयी ऊंचाइयां छू सकें और हलके का नाम
रोशन करें।
जैन ने विकास का मॉडल प्रस्तुत करते हुए कहा मैं ऐसा विकास करूंगा, जिसकी चर्चा चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक होगी। मेरे इस सपने को साकार करने के लिए मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। 5 अक्तूबर को सब के निशान पर बटन दबाकर मुझे विजयी बनाएं ताकि मैं आपके लिए विकास का सपना पूरा कर सकूं।
महिलाएं भी मोर्चे पर : सभा में उपस्थित लोगों ने बताया कि विजय जैन की जीत के लिए न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी सक्रिय रूप से घर-घर जाकर प्रचार कर रही हैं, ताकि 5 अक्तूबर को सेब के निशान का बटन दबाकर विजय जैन को विजय दिलाई जा सके। इस मौके पर पूर्व सरपंच कृष्ण भोकर, डॉ. मंजीत भोकर, संदीप ईश्वर सरोहा, दलवीर सरोहा, पूर्व जिला परिषद सदस्य संजय सरोहा, आजाद देवी सिंह, पिंटू कादियान, राजू सैनी, मनोज सैनी, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि जस्सा कड़ियां, अलादीन, मोहसिन, लोकेश बाबा, और बबलू त्यागी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement