For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हमारा एजेंडा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाना : नायब सैनी

06:40 AM Jun 28, 2024 IST
हमारा एजेंडा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाना   नायब सैनी
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी पत्रकारों से बातचीत करते हुए।
Advertisement

चंडीगढ़, 27 जून (ट्रिन्यू)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पूरी तरह से उत्साहित हैं। विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बैठक में करीब तीन हजार कार्यकर्ता व नेता भाग लेंगे। पार्टी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान समेत तमाम वरिष्ठ नेता इस बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक का मुख्य एजेंडा तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाना होगा। मुख्यमंत्री ने बताया कि इस बैठक के बाद पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए फील्ड में उतर जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में जिला व उपमंडल स्तर पर शुरू किए गए समाधान शिविरों में अभी तक करीब बीस हजार समस्याएं आई हैं। जिनमें से 5500 से अधिक का निपटारा हो चुका है। मुख्यमंत्री ने बताया कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि प्रदेश से आई प्रापर्टी आईडी तथा परिवार पहचान पत्रों संबंधी सभी शिकायतों का 30 जून तक निपटारा किया जाए।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सरकार को अल्पमत में बताकर राज्यपाल से सरकार भंग करने की मांग पर कटाक्ष करते हुए सीएम ने कहा कि हुड्डा अब से नहीं पिछले कई वर्षों से सरकार गिराने के सपने देख रहे हैं। उनके द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव विधानसभा में गिर चुके हैं। सरकार पर कटाक्ष करने की बजाए बेहतर होगा हुड्डा अपने विधायकों को संभालें।
विधायकों को मिलेंगे 20-20 करोड़ : वहीं भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद विधायक जगदीश नायर ने बताया कि मुख्यमंत्री सैनी ने सभी विधायकों को अपने इलाकों में विकास कार्यों के लिए 20-20 करोड़ रुपये की राशि दी है।
वहीं विधायकों को जल्द से जल्द एस्टीमेट बनाकर भेजने को कहा है, ताकि विकास कार्य तेजी से कराए जा सकें। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को भी अनुशासित करने का विधायकों को आश्वासन दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×