For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोगों में भ्रम फैलाकर सत्ता हथियाना चाहते हैं दूसरे दल : अजय चौटाला

08:06 AM Jul 10, 2024 IST
लोगों में भ्रम फैलाकर सत्ता हथियाना चाहते हैं दूसरे दल   अजय चौटाला
झज्जर में मंगलवार को जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला एवं पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 9 जुलाई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला ने मंगलवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 60 सीट पार का नारा दे रहे हैं। उनके इस नारे की हवा ठीक उसी तरह निकलेगी जैसे भाजपा के 75 पार और 400 पार वाले नारे की निकली है। वे यहां पूर्व डिप्टी सीएम एवं वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को विधानसभा चुनाव में अपनी ही टिकट की गारंटी नहीं है। राज्यसभा चुनाव में उनकी पार्टी नवीन जयहिंद का साथ देने को तैयार है, बशर्ते जयहिंद के पास जरूरी 10 विधायकों का समर्थन भी होना चाहिए।
अजय चौटाला ने कहा कि ज्यादा सीटें कांग्रेस के पास है, इसलिए उसे राज्यसभा में अपना उम्मीदवार उतारना चाहिए, तभी जजपा उनके साथ आ सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में वे पार्टी संगठन की मजबूती के लिए दौरे कर रहे हैं और पार्टी की नीतियां आम जनता तक पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे दल लोगों में भ्रम फैला कर सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे दलों से उनकी पार्टी आम जनता को जागरूक कर रही है। विधानसभा चुनाव में जजपा का किसी दूसरे दल से समझौता होने की संभावना के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि परिस्थितियां अनुकूल होने पर ऐसा संभव हो सकता है।
अभय चौटाला की ओर से हरियाणा में तीसरे मोर्चे का गठन करने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कोई भी तीसरा मोर्चा नहीं है, जो लोग ऐसा कह रहे हैं वे लोगों को बहकाने के लिए कह रहे हैं। इससे पहले अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताअों को संबोधित किया। दोनों ही नेताओं ने अपने अलग-अलग संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के लिए काम करने और पार्टी की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के दूसरे दल जनता में भ्रम फैलाकर सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं। जनता को उनके भ्रम जाल से भी आम जनता को जागरूक करना जरूरी है। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय गुलिया, जिलाध्यक्ष संजय दलाल, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़, उपेन्द्र कादयान, प्रीतम कुकडौला, धर्मेंद्र गुलिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×