मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ओएसजीयू ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया

11:10 AM May 27, 2024 IST

उकलाना मंडी, 26 मई (निस)
ओएसजीयू विश्वविद्यालय के अंतर्गत तथा गरिमा फाउंडेशन के सौजन्य से उकलाना (पंजाबी धर्मशाला) में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में इस साल 12वीं कक्षा में उत्तीर्ण हुए मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।
विश्वविद्यालय के चांसलर डॉ. पुनीत गोयल और प्रो. चांसलर डॉ. पूनम गोयल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मेधावी विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
साथ ही उन्होंने शिक्षा से जुड़ी हर सम्भव जानकारी मार्गदर्शन व सहायता का आश्वासन भी दिया। कार्यक्रम में उकलाना, टोहाना, भूना व दनोदा से तककरीबन 800 विद्यार्थियो ने हिस्सा लिया।
मुख्य अतिथि तथा विश्वविद्यालय अधिकारियों द्वारा मेधावी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह दिए गए।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप डॉ. अर्जुन देव प्रिंसिपल, राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सैकेंडरी स्कूल, उकलाना, बलराज बुनियाद केन्द्र प्रभारी उकलाना, इन्द्रपाल स्पेशल टीचर के तौर पर मौजूद रहे।
विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एनपी कौशिक व प्रति कुलपति डॉ. राजेंद्र सिंह छिल्लर ने भी सभी विद्यार्थियों को सकारात्मक सोच के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर शुभकामनाएं दी। समारोह डॉ. कृष्ण कुमार, मेवा सिंह, मनोज कुमार, अशोक कुमार की देखरेख में संपन्न हुआ।

Advertisement

Advertisement