For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन

09:00 AM Aug 30, 2024 IST
सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन
भिवानी में बृहस्पतिवार को विजेता प्रतिभागियों के साथ स्टाफ सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 29 अगस्त (हप्र)
पीएमश्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बृहस्पतिवार को अंडर-11 आयु वर्ग के लड़के एवं लड़कियों की एक दिवसीय जिला स्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसका आयोजन जिला मौलिक शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी संतोष नागर ने बतौर मुख्यअतिथि किया।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर लोहारू के खंड शिक्षा अधिकारी विजयप्रभा, प्राचार्या सविता घणघस पहुंचे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्राचार्या पुष्पलता ने की तथा मंच का संचालन भूपेंद्र चाहर ने किया। सांस्कृतिक प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए शारीरिक शिक्षक विनोद पिंकू ने बताया जिला स्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन अंडर-11 आयु वर्ग के लड़के व लड़कियों के लिए किया गया।
जिसमें खंड स्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया तथा सभी 7 ब्लॉक के करीबन 100 बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
विनोद पिंकू ने बताया कि लड़कियों की एकल नृत्य में लविका, एकल अभिनय में अमीशा, चित्रकला में खुशी, फैंसी ड्रेस में प्रिया प्रथम रहे। इस प्रकार लड़कों की एकल नृत्य में मितांशु, एकल अभिनय में हर्ष, फैंसी ड्रैस में हार्दिक प्रथम रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement