For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एचजीएम गुरुकुलम विद्यालय में सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन

09:49 AM Apr 26, 2024 IST
एचजीएम गुरुकुलम विद्यालय में सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन
एचजीएम गुरुकुलम विद्यालय होडल में आयोजित कार्यक्रम में मंचासीन मेजर जरनल जी.डी. बख्शी, डाॅ. दीपक जैन, ईश्वर दास महाराज व अन्य। -निस
Advertisement

होडल, 25 अप्रैल (निस)
बाबरी मोड़ होडल के समीप स्थित एचजीएम विद्यालय होडल के प्रांगण में आज सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि मेजर जनरल जीडी बख्शी थे व अध्यक्षता डॉ. दीपक जैन, डायरेक्टर जनरल फेडरेशन ऑफ इंडिया इंडस्ट्री ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में ईश्वर दास बाबा, डॉ. शिव सिंह रावत, महादेव महावर, दीपक सिंह, केबीसी शो में 50 लाख राशि के विजेता सोनू सौरोत उपस्थित थे। कार्यक्रम में देश की रक्षा करते हुए शहीद होने वाले सैनिकों के परिजनों व देश की रक्षा करने वाले सैनिकों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कहा कि देश की सेवा में हरियाणा के नौजवानों का बहुत योगदान है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मेजर जनरल जीडी बख्शी ने केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निवीर योजना पर कहा कि इस योजना को सरकार को कई सालों तक बढ़ाना चाहिए, ताकि सैनिकों को इसका लाभ मिल सके। इस अवसर पर डॉ. दीपक जैन ने कहा कि सैनिकों के कारण ही हम आज हम सुरक्षित बैठे हैं। इस अवसर पर विद्यालय के विद्यार्थियों ने आकर्षक संस्कृतिक व देशभक्ति का कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×