For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नरवाना में लगाया भंडारा, छबील, गौ सेवा और मरीजों में फल वितरण

08:06 AM Jun 05, 2024 IST
नरवाना में लगाया भंडारा  छबील  गौ सेवा और मरीजों में फल वितरण
नरवाना में रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर नरवाना में भंडारा, छबील के दौरान कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

नरवाना, 4 जून (निस)
सांसद एवं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला का जन्मदिन पर नरवाना में जनता में एक नये उत्साह का संचार देखने को मिला।
कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा इस बार सुरजेवाला के जन्मदिन को समाज सेवा के महोत्सव के रूप में मनाया गया। सुबह से शाम तक नरवाना शहर में व आसपास के गांवों में भी सुरजेवाला के जन्मदिन पर कार्यक्रम चलते रहे। सुरजेवाला भवन नरवाना में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।
इसके बाद चौधरी बृजेंद्र सिंह सुरजेवाला, जगरूप सुरजेवाला और मंजीत सिंह सुरजेवाला अन्य कार्यकर्ताओं समेत गौशाला में गायों को चारा और गुड़ खिलाने पहंचे। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष कैलाश सिंगला ने रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर हुड्डा मार्केट में त्रिवेणी चौक पर केक काटकर और छबील लगाई, प्रदेश कांग्रेस हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अमनदीप बेलरखा ने भी रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर अपने कार्यालय के सामने छबील लगाकर राहगीरों की प्यास बुझाई।
नगर परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन राजू प्रजापत ने रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर पटेल नगर में गन्ने के जूस की छबील लगाकर राहगीरों को गन्ने का जूस पिलाया।
हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामपाल उझाना, प्रवीण शर्मा और अन्य कार्यकर्ताओं ने हरी नगर में छबील लगाकर आमजन की प्यास बुझाई। इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर सरपंच एसोसिएशन नरवाना के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र सिंह मंटा ने भी अपने गांव रसीदां में छबील लगाकर और किताब सिंह नंबरदार ने हथो चौक पर छबील लगाकर जन सेवा की।
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य दिलबाग नैन, पार्षद आशुतोष शर्मा, जियालाल गोयल, रोहताश सिंगला, रोशन मित्तल, देवेंद्र जांगड़ा, डॉ. शमशेर नैन, धौला नैन, संजीव धमतान समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×