For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बड़ौली के नेतृत्व में संगठनात्मक कार्यों को मिलेगी नई दिशा : नायब

06:34 AM Jul 10, 2024 IST
बड़ौली के नेतृत्व में संगठनात्मक कार्यों को मिलेगी नई दिशा   नायब
चंडीगढ़ में मंगलवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी से मुलाकात करते नये प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली।
Advertisement

चंडीगढ़, 9 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर मोहन लाल बड़ौली ने मंगलवार को सीएम आवास संत कबीर कुटीर में मुख्यमंत्री नायब सैनी से मुलाकात की। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मोहन लाल बड़ौली को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर बधाई दी और मिठाई खिलाई। नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बडौली ने भी मुख्यमंत्री सैनी का मुंह मीठा कराया। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बड़ौली को शुभकामनाएं और सफल कार्यकाल के लिए अग्रिम बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि बड़ौली के नेतृत्व में हरियाणा में संगठनात्मक कार्यों को एक नई दिशा मिलेगी और फिर से तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर मोहन लाल बड़ौली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व सीएम एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, प्रदेश सह प्रभारी सुरेंद्र नागर सहित तमाम भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। बड़ौली ने कहा कि वे पूरी निष्ठा और मेहनत से सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी व संगठन को और अधिक मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर निश्चित ही हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी।
वहीं बड़ौली के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी। पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने एक्स पर लिखा है कि बड़ौली के ऊर्जावान नेतृत्व और संगठनात्मक अनुभव से संगठन जमीनी स्तर पर और अधिक मजबूत होगा। विधानसभा चुनाव सह प्रभारी एवं सांसद बिप्लब कुमार देब ने भी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर बड़ौली को बधाई दी है। उन्होंने विश्वास जताया कि बड़ौली के संगठन कौशल एवं कार्यकुशलता से प्रदेश भाजपा सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी और विधानसभा चुनाव में प्रचंड विजय प्राप्त करेगी। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने फेसबुक पेज पर बड़ौली को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर शुभकामनाएं दी है। राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने भी बड़ौली को शुभकामनाएं एवं सफल कार्यकाल की अग्रिम बधाई दी है।

जलशक्ति अभियान में हो महिलाओं की भागीदारी

चंडीगढ़ (ट्रिन्यू): जल शक्ति अभियान की केंद्रीय नोडल अधिकारी ने कहा कि जिस प्रकार से आज आवश्यकता से अधिक जल का दोहन किया जा रहा है, उससे आने वाले समय में जल का संकट पैदा हो सकता है। हम सबको मिलकर जल बचाने व वर्षा के पानी को संचित करने के लिए और अधिक मजबूती से कार्य करना होगा। इस अभियान में प्रत्येक व्यक्ति की भागीदारी होना बहुत जरूरी है। विशेषकर अधिक से अधिक महिलाओं जल शक्ति अभियान में जोड़ा जाए और उन्हें जल बचाने के प्रति जागरूक किया जाए। जल शक्ति अभियान की केंद्रीय नोडल अधिकारी भूमिका वर्मा ने आज जिला कैथल की सिंचाई विभाग की टीम के साथ विभिन्न गांवों का दौरा किया और जल शक्ति अभियान के तहत चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×