मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कैश ऑन डिलीवरी आप्शन के साथ iPhone ऑर्डर किया, डिलीवरी ब्वाय पहुंचा तो कर दी हत्या

01:03 PM Oct 01, 2024 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ, 1 अक्टूबर (एजेंसी)

Advertisement

Murder of delivery boy: उत्तर प्रदेश की राजधानी में 30 वर्षीय एक डिलीवरी ब्वाय की हत्या कर दी गई। वह एक ग्राहक को आईफोन देने गया था। ग्राहक ने कैश आन डिलीवरी का आप्शन दिया था। उसने आईफोन के 1.5 लाख रुपये देने थे। आरोपित ने डिलीवरी ब्वाय की गला दबाकर हत्या की और फिर शव बोरे में रखकर नहर में फेंक दिया गया।

घटना 23 सितंबर की रात की है, जब भरत साहू चिनहट निवासी गजेन्द्र द्वारा ऑर्डर किए गए फोन की डिलीवरी करने गया था। बताया जा रहा है कि गजेन्द्र के घर पर मौजूद गजानन और उसके साथी आकाश ने डिलीवरी ब्वाय की हत्या कर दी और फोन लूट लिए।

Advertisement

जब भरत साहू घर नहीं लौटा, तो उसके परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने बताया कि पुलिस ने कॉल डिटेल और सर्विलांस की मदद से आकाश को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

आरोपी आकाश की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि गजानन की तलाश जारी है। भरत साहू के शव को बरामद करने के लिए एसडीआरएफ की टीम नहर में तलाश कर रही है। मामले की जांच जारी है, और पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

Advertisement
Tags :
Cash on deliveryHindi Newsmurder in Lucknowmurder of delivery boyकैश ऑन डिलीवरीडिलीवरी ब्वाय की हत्यालखनऊ में हत्याहिंदी समाचार