For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम बनेगा सरकार का विदाई समारोह : दीपेंद्र

07:13 AM Jul 03, 2023 IST
विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम बनेगा सरकार का विदाई समारोह   दीपेंद्र
भिवानी की जाट धर्मशाला में रविवार को हुए कार्यक्रम मेें मंचासीन सांसद दीपेंद्र हुड्डा व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

अजय मल्होत्रा/हप्र
भिवानी, 2 जुलाई
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम गठबंधन सरकार के लिए विदाई समारोह है। केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सिरसा में भाजपा की रैली में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को फिर से प्रदेश में हराने की जो चुनौती दी है उसका जवाब भी भिवानी की रैली में दिया जाएगा। हुड्डा रविवार को भिवानी में 9 जुलाई को होने वाली विपक्ष आपके समक्ष रैली के सिलसिले में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र के कन्वीनर विधायक राव दान सिंह भी उनके साथ थे।
कार्यक्रम में बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार की नींव झूठ पर टिकी है। भाजपा-जजपा ने प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और प्रदेश को लूटने के लिए आपस में समझौता किया था। जब सत्ता पक्ष में ऐसे लोग आ जाएं जो लोगों के सुख-दु:ख को भूल कर भ्रष्टाचार के जरिए अपनी तिजोरी भरने में लग जाएं तो विपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वो जनता की लड़ाई लड़े और लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंके।
उन्होंने कहा कि सरकार ने हर वर्ग को अपमानित और प्रताड़ित करने का काम किया। इसलिए अब लोगों ने हरियाणा में बदलाव का मन बना लिया है। आज प्रदेश भर से एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2014 के पहले विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, किसानों, खिलाड़ियों के मान-सम्मान, किसानों की फसलों के भाव, पेंशन देने में जो हरियाणा नंबर 1 पर था और खुशहाली की तरफ बढ़ रहा था, आज वो विकास में पिछड़ कर 19वें पायदान पर है और बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, नशाखोरी और कर्जे में नंबर 1 बन गया।
इस अवसर पर विधायक राव दान सिंह, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजबीर फरटिया, एआईसीसी सदस्य संदीप सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व विधायक सोमबीर सिंह, रामकिशन फौजी, डॉ. शिवशंकर भारद्वाज, राव बहादुर, नरेश सेलवाल, अनिरुद्ध चौधरी,अशोक बुवानीवाला, ठाकुर लाल सिंह, बजरंग दास गर्ग, पवन बुवानीवाला, प्रदीप गुलिया, ईश्वर शर्मा प्रधान, अजय वैद वाल्मीकि, अभिजीत लाल सिंह, कंवर बीर सिंह, धीरज सिंह, संदीप खरकिया, नरेंद्र राज गागड़वास, वेद पुजारी, प्रेमवती गोयत, अशोक कादयान, धीरज अखरिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×