For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विपक्षी दलों को अभी से हार नजर आने लगी : विज

07:55 AM Jun 04, 2024 IST
विपक्षी दलों को अभी से हार नजर आने लगी   विज
Advertisement

अम्बाला, 3 जून (हप्र)
एग्जिट पोल के दावों पर इंडी गठबंधन को निराशा के सवाल पर हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जितने भी सर्वे आए हैं वे सभी इस ओर इशारा कर रहे हैं कि भाजपा की सरकार बनेगी और अच्छी संख्या में सांसद जीतकर आएंगे। उन्होंने कहा यह तो इशारा करते है, मगर हमें पता है कि हम 400 पार करेंगे।
विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कई विपक्षी दलों द्वारा चुनाव आयोग से मुलाकात करने के प्रश्न पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि विपक्षी दलों को अभी से हार नजर आने लगी है। राहुल गांधी ने कल एक बयान में कहा था कि यह मोदी एग्जिट पोल है। इस पर विज ने कहा कि वह राहुल जी से जानना चाहते हैं कि कल चुनाव परिणाम आ जाएंगे तो उसके बाद यह क्या कहेंगे। कांग्रेस नेता जयराम रमेश की शिकायत कि केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा डेढ़ सौ डीएम को फोन किए गए हैं पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह भ्रांतियां पैदा कर रहे हैं क्योंकि इन्होंने बड़े-बड़े बेमतलब के दावे किए हैं। इनको दावे करने का कोई अधिकार नहीं था, इनका कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं था और इनका कोई नेता नहीं था। यह बिना इंजन की गाड़ी है जो कहीं नहीं जा सकती। राहुल गांधी मंच पर खड़े-खड़े घोषणा करते थे कि एक-एक लाख सभी को देंगे। उन्होंने कहा लोकसभा में भी कुछ भी पारित कराने के लिए 272 सांसद जरूरी हैं और 4 जून को पता चलेगा कि इनके 30 सांसद भी मुश्किल से आएंगे।
वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती के बयान कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें तो वह सिर मुंडवा लेंगे पर अनिल विज ने कहा कि उन्हें तो आज ही सिर मुंडवा लेना चाहिए क्योंकि कल तक तो देर हो जाएगी। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे है और वह जल्द शपथ लेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement