मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विपक्ष अब मजबूत, अग्निपथ योजना खत्म कराने के लिए लड़ेंगे : दीपेंद्र

09:20 AM Jun 16, 2024 IST
झज्जर में शनिवार को लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने सम्मान समारोह में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ। -हप्र
Advertisement

झज्जर/रेवाड़ी, 15 जून (हप्र)
लोकसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जन सहयोग से लोकसभा चुनाव में लोकतंत्र तो बचा लिया है, लेकिन अब उसी जनसहयोग से हरियाणा को और बचाना है। वे शनिवार को झज्जर में बादली और झज्जर हलके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के धन्यवादी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी 9 हलकों में जीत दिलाने के लिए वे पार्टी कार्यकर्ताओं के दिल से आभारी हैं। उन्होंने कहा कि अब विपक्ष मजबूत है और अग्निपथ योजना को खत्म कराने के लिए एवं फौज में पक्की भर्ती कराने के लिए लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि 2 महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे और इस बार कांग्रेस सरकार बनेगी।
दीपेन्द्र हुड्डा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में तीनों सेनाओं के प्रमुखों को छठी पंक्ति में बैठाया गया था, जबकि फिल्मकार और उद्योगपति दूसरी पंक्ति में विराजमान थे। यह एक तरह से हमारे सैनिकों का अपमान है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम जय जवान के देश को जय धनवान का देश कतई नहीं बनने देंगे। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधायक गीता भुक्कल, विधायक कुलदीप वत्स, पूर्व मंत्री जगदीश यादव, राजसिंह जाखड़, कुनाल भादू, हरेंदर हुड्डा, नरेश हसनपुर, एसीपी राजबीर जाखड़, सुभाष गुज्जर व अन्य मौजूद रहे।

जनता ने जो आशीर्वाद दिया, व्यर्थ नहीं जाएगा

रेवाड़ी (हप्र): सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को कोसली में आयोजित धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि इस बार लोकसभा की कोसली सहित सभी 9 विधानसभा सीटों पर जनता का भरपूर समर्थन मिला और सभी सीटों पर विजयी रहे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोगों ने जो आशीर्वाद दिया है, वह व्यर्थ नहीं जायेगा और 3 महीने बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगदीश यादव, पूर्व विधायक राव यादुवेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह, पूर्व सीपीएस अनिता यादव, पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा, पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा, वीरेंद्र कादियान, शकुंतला भगवाड़िया, महावीर मसानी सोनू हुड्डा, वेद प्रकाश विद्रोही व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement