मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के विकास के सामने विपक्ष मुद्दाविहीन : कंवर पाल

08:37 AM Jul 20, 2024 IST
छछरौली में शुक्रवार को कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर लोगों की समस्याएं सुनते हुए।-निस
Advertisement

छछरौली, 9 जुलाई (निस)
कृषि मंत्री कंवर पाल ने शुक्रवार सुबह हाइडल कॉलोनी रेस्ट हाउस में खुले कार्यक्रम में जन समस्याएं सुनीं और तुरंत संबंधित विभागीय अधिकारियों को फोन कर उनका निवारण भी किया गया। उन्होंने कहा कि 10 साल से प्रदेश में विकास की जो तेज गति पकड़ी है वह दूसरी सरकारों में कभी देखने को नहीं मिली। उन्होंने कहा कि बिजली,पानी, स्वास्थ्य, सड़क, रोजगार हर क्षेत्र में सरकार तेजी से कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने तो क्षेत्रवाद की राजनीति की है। पूर्व की कांग्र सरकार की तुलना में भाजपा शासन में कई गुना अधिक विकास कार्य हुए हैं। भाजपा के विकास के सामने विपक्ष मुद्दा मुद्दाविहीन हो गए है। उन्होंने कहा कि जनता प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि खुला दरबार कार्यक्रमों का उद्देश्य आम जनता के बीच जाकर उनकी तकलीफें दूर करना है। जनता दरबार में कृषि मंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिये। जनता दरबार में मंत्री के समक्ष भीलपुरा निवासियों ने भीलपुरा से शेखोमाजरा तक सड़क को पक्की करने बारे, बीडीपीओ कार्यालय ब्लॉक प्रतापनगर में आधार सेंटर खोलने, ग्राम पंचायत खानपुर ने गांव की फिरनी पक्की करवाने, घरों के ऊपर लटकती बिजली की तारों को ठीक करने, लोपयों निवासी मामचंद ने उनके खेतों से पानी की निकासी व देवधर निवासी कुलदीप ने उनके खेतों में आ रहे गांव के गंदे पानी को रोकने, गांव नथनपुर में पीने के पानी का ट्यूबवेल लगवाने व गांव में बीसी चौपाल का निर्माण करने सहित लोगों ने अनेकों शिकायतें व मांगें रखीं। खुले दरबार में 26 लोगों ने परिवार पहचान पत्र की त्रुटियों को ठीक कराया।
इस अवसर पर एसडीएम राजेश पूनिया, डीएसपी महावीर सिंह ,भाजपा मंडल महामंत्री विजय सिंगला, प्रवीण अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। प्रताप नगर में ग्रामीणों की सिंह, जिला जिला खेल अधिकारी शिल्पा गुप्ता,तहसीलदार छछरौली सुदेश मेहरा, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्तिक चौहान, थाना प्रभारी प्रताप नगर संदीप कुमार, थाना प्रभारी छछरौली रोहताश, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र, बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता पवन छिकारा, खाद्य आपूर्ति विभाग से निरीक्षक सविता,डॉ वागेश गुटेन आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement