मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम की कार्यशैली से विपक्ष मुद्दाविहीन : समुंद्र लाठर

05:40 AM Aug 15, 2024 IST
डा. समुंद्र सिंह लाठर, वरिष्ठ भाजपा नेता जुलाना।

जींद (जुलाना), 14 अगस्त (हप्र)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रमुख समाजसेवी डा. समुंद्र सिंह लाठर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह आमजन के हित में रोजाना न केवल नयी-नयी घोषणाएं कर रहे हैं, बल्कि सरकार द्वारा उन्हें अमलीजामा भी पहनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री की कार्यशैली की बदौलत उनकी लोकप्रियता हर बढ़ती जा रही है। इससे समूचा विपक्ष पूरी तरह से मुद्दाविहीन हो गया है। डा. समुंद्र सिंह लाठर बुधवार को जींद में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि ऑनलाइन सेवाओं के चलते आज घर बैठे लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहे है। भाजपा सरकार भेदभाव व भाई-भतीजावाद को दरकिनार कर समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां देश ने अभूतपूर्व तरक्की की है, वहीं आज हरियाणा प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। इसकी बदौलत प्रदेश की जनता हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करेगी।
जुलाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट की दावेदारी कर रहे डा. समुंद्र सिंह लाठर ने कहा कि राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखते हुए भाजपा का उद्देश्य सबका साथ-सबका विकास के नारे को सार्थक करते हुए आमजन की सेवा करना है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement