For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता को गुमराह करने के लिए विपक्ष ने बनाया इंडी गठबंधन

10:38 AM May 03, 2024 IST
जनता को गुमराह करने के लिए विपक्ष ने बनाया इंडी गठबंधन
इसराना में बृहस्पतिवार को गांव शाहपुर में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोड शो के दौरान ग्रामीणों से हाथ मिलाते हुये। -निस
Advertisement

महावीर गोयल/वाप्र
पानीपत, 2 मई
करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसराना विधानसभा क्षेत्र में कैथ गांव से विशाल रोड शो निकाला। रोड शो का ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया। उन्होंने ग्रामीणों से मिले आशीर्वाद को सूद समेत लौटाने का वादा किया|रोड शो में ग्रामीणों से संवाद के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की जनता से अपनेपन का रिश्ता दिन-ब-दिन प्रगाढ़ होता जा रहा है। जब सम्मान, स्वाभिमान और सुरक्षा की गारंटी पूरी होती है तो जनता का विश्वास अपनेपन में बदल जाता है। भाजपा के प्रति जनता का यही अपनापन आज हर चेहरे पर नज़र आ रहा है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोर पकड़ रहा है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। जनता से जुड़ाव बनाने के स्थान पर वह लोग जनता को वोट के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं। इसलिए अपनी राजनीति के लिए समाज को बांटने का प्रयास करने वाले नेताओं के बहकावे में न आएं और भारतीय जनता पार्टी को अपना मत देकर केंद्र में भाजपा सरकार बनाएं क्योंकि देश के प्रधानमंत्री मोदी ही ऐसे व्यक्ति हैं जो जनता की सेवा को अपना राष्ट्रधर्म मानते हैं। उन्होंने समाज को जोड़ने के लिए काम किए हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह ने रातों-रात कश्मीर से धारा 370 हटाकर अखंड भारत बनाने की दिशा में कदम बढ़ाया है। मोदी के साहसिक कार्यों से कांग्रेस के साथ साथ अन्य विपक्षी हताश हो रहे हैं इसीलिए वे सब इकट्ठे होकर इंडी गठबंधन के नाम पर जनता को गुमराह करना चाहते हैं। इसलिए ऐसे विपक्षियों से सावधान रहे और भाजपा को चुनें।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने कहा कि मनोहर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के परिणामस्वरुप आज प्रदेश में मनोहर लहर चल रही है।
रोड शो के दौरान लोकसभा संयोजक हरविन्द्र कल्याण, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, प्रभारी लोकेश नांगरू, वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सलूजा, सत्यवान शेरा, राममेहर मलिक, जसवीर टिटाना, युवा जिला अध्यक्ष बलविंदर आर्य सहित सभी मण्डल अध्यक्ष अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
गांवों से निकला रोड शो
मनोहर लाल का रोड शो गांव कैथ से शुरू होकर मतलौडा समेत विभिन्न गांवों में होते हुए असंध रोड स्थित सौंधापुर गांव में आकर संपन्न हुआ। रोड शो के समापन पर विभिन्न ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल को पगड़ी और माला पहनाकर उनका स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी को इस बार देश में पहले नंबर की जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे|
किसानों ने दिखाये काले झंडे
समालखा (निस) : इसराना हलके में मनोहर लाल किसानों के निशाने पर आ गए। रोड शो करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का शाहपुर गांव में किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रकट किया। किसानों ने कहा कि वे मनोहर लाल को काले झंडे दिखाने नहीं आए थे बल्कि कुछ सवाल पूछने आए थे लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्हें मजबूरन काले झंडे दिखाने पड़े।  किसानों ने कहा कि हम खट्टर साहब से यह पूछने आए थे कि किसान आंदोलन में शुभकरण को गोली क्यों मारी। किसान आंदोलन के दौरान किसानों के रास्ते क्यों रोके गए। इन तमाम सवालों के जवाब लेने के लिए हम पहुंचे थे लेकिन खट्टर साहब गाड़ी में बैठकर हाथ हिलाते हुए निकल गए और किसानों को कोई जवाब नहीं दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×