For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष के पास मुद्दे नहीं, ले रहे झूठ का सहारा : राव इंद्रजीत

08:49 AM Apr 28, 2024 IST
विपक्ष के पास मुद्दे नहीं  ले रहे झूठ का सहारा   राव इंद्रजीत
रेवाड़ी में शनिवार को बावल की अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में राव इंद्रजीत सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 27 अप्रैल (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह शनिवार को चुनाव प्रचार के लिये रेवाड़ी स्थित बावल की अनाज मंडी में पहुंचे। जहां उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए जनता और कार्यकर्ताओं से उन्हें भारी मतों से जितवाकर छठी बार संसद में भेजने की अपील की।
उन्होंने कहा कि वे संसद में पहुंचते ही धारूहेड़ा तक मैट्रो ट्रेन का रुका हुआ कार्य शुरू कराएंगे। इतना ही नहीं इस मेट्रो ट्रेन का धारूहेड़ा से बावल व राजस्थान के शाहजहांपुर बॉर्डर तक विस्तार कराएंगे। इस मौके पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल भी उपस्थित थे।
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस के तो प्रत्याशी अभी तक तय नहीं हुए हैं। उन्होंने जनता से कहा कि जब विपक्षी दलों के लोग आपके पास आएंगे तो झूठ बोलकर आपको बरगलाएंगे। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास जब कोई मुद्दे नहीं है तो वे लोगों को गुमराह करने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बावल का खूब विकास किया है। इसके बावजूद छोटे चुनावों को लेकर लोगों के आपसी मनमुटाव हो सकते हैं।
लेकिन ये देश की सबसे बड़ी पंचायत के चुनाव और अपने सभी मतभेदों को भुलाकर उनकी जीत का सुनिश्चित करें। ताकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार में क्षेत्र की भागीदारी हो।
उन्होंने कहा कि वे 29 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस मौके पर जिला परिषद के चेयरमैन मनोज कुमार, अनिल रायपुर, विधायक ओमप्रकाश यादव नारनौल, प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली, सुनील मूसेपुर, बावल नगरपालिका उपचेयरमैन अर्जुन चौकन, हीरासिंह पनवाड़ आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×