For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विरोधियों को सपने में भी जेपी ही दिखता है : जयप्रकाश

09:00 AM May 13, 2024 IST
विरोधियों को सपने में भी जेपी ही दिखता है   जयप्रकाश
हिसार में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते इंडिया गठबंधन के हिसार लोकसभा से प्रत्याशी जयप्रकाश।-हप्र
Advertisement

हिसार, 12 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने बरवाला हलके के कई गांवों का दौरा करते हुए चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने हलके के गांव मैय्यड़, खरड़ अलीपुर, नियाणा, आलमपुर, रायपुर, रायपुर ढाणी, शिकारपुर, मिर्जापुर, महराणा, धांसू, खोखा व खरकड़ी आदि गांवों में प्रचार किया।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए जयप्रकाश ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार अल्पमत में है और लोकसभा चुनावों के बाद खुद ही गिर जाएगी। कांग्रेस पार्टी विकल्प के रूप में अपनी सरकार बनाने की बजाय नए चुनाव करवाएगी। जितने विकास कार्य भूपेंद्र हुड्डा सरकार में हुए हैं, लोगों को सर्वविदित है। इसके विपरीत मनोहर लाल के साढ़े नौ साल के कार्यकाल में विकास कार्यों की बजाय कांड ही कांड हुए हैं।
उन्होंने भाजपा की नीतियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब कीकर बोओगे तो आम कहां से पाओगे।
हर गांव में उमड़े जनसमूह ने हाथ उठाकर विश्वास दिलाया कि जयप्रकाश को भारी मतों से चुनाव जितवाकर संसद में भेजेंगे।
चुनावी जनसभाओं में पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, पूर्व चेयरमैन डॉ. राजेन्द्र सूरा, बहबलपुर के सरपंच धर्मपाल, संदीप घोड़ेला एडवोकेट, विनय वत्स, जोगेन्द्र मैय्यड़, जग्गी बरवाला, डॉ. गोविन्द मिर्जापुर, सचिन लाडवा, रणबीर लाडवा, देशराज कम्बोज, बिल्लु शर्मा, संजय शर्मा, मैय्यड़ गांव के सरपंच विकास बच्ची, मनोज टांक माही आदि मौजूद थे।
नैना चौटाला पर हुए हमले के बार में जयप्रकाश ने कहा कि कानून हाथ में लेने की किसी को इजाजत नहीं है। इस हमले में जेपी व कांग्रेस पार्टी का नाम लिया जा रहा है जो कि मनगढ़ंत व बेबुनियाद है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement