मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत में निजी अस्पताल का संचालक दो लाख रुपये लेते गिरफ्तार

07:21 AM Mar 09, 2024 IST

पानीपत, 8 मार्च (हप्र)
पानीपत में बरसत रोड स्थित निजी अस्पताल के संचालक विशाल मलिक को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि रिश्वत के ये पैसे सिविल अस्पताल के डाक्टर व क्लर्क को पहुंचाये जाने थे। हालांकि, डाक्टर व क्लर्क फरार है। कैथल एसीबी के इंस्पेक्टर सुबे सिंह के अनुसार डा. सुधीर छाबड़ा का बरसत रोड पर डायग्नोस्टिक सेंटर है और सिविल अस्पताल के डा. पवन कुमार व क्लर्क नवीन ने सेंटर का निरीक्षण किया था और उसमें कुछ खामियां मिली थीं। इसके चलते आरोपी अब डा. सुधीर छाबड़ा पर एफआईआर दर्ज करने का दबाव डाल रहे थे और उसी की एवज में रिश्वत मांगी गई थी। रिश्वत के रुपये विशाल मलिक के पास रखे जाने थे। डा. सुधीर छाबड़ा ने आरोपियों को रिश्वत देने की बात तय कर ली और डीजी एसीबी को भी इस मामले की शिकायत कर दी।
जानकारी के अनुसार, जनवरी 2024 में सिविल अस्पताल के एसएमओ व पीएनडीटी के इंचार्ज डा. पवन कुमार ने सुधीर छाबड़ा के सेंटर पर रेड की थी। शिकायत थी कि वहां पर लिंग जांच की जाती है। रेड करने के बाद सेंटर के खिलाफ रिपोर्ट तैयार की गई थी और अब कार्रवाई करने को लेकर दबाव बना रहे थे। आरोपी पवन कुमार, नवीन व विशाल मलिक के बीच सांगगांठ हुई और विशाल के माध्यम से दो लाख में डील हुई। एसीबी की टीम ने विशाल मलिक को बृहस्पतिवार देर शाम को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी विशाल को शुक्रवार को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया। कैथल एसीबी इंस्पेक्टर सुबे सिंह ने बताया कि अभी विशाल मलिक को गिरफ्तार किया गया है जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement