मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंग मामले के बाद मोहाली कोर्ट कॉम्पलेक्स में चला ऑपरेशन कासो

07:43 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

मोहाली, 5 अगस्त (हप्र)
पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी मालविंदर सिंह सिद्धू ने शनिवार को सेक्टर-43 जिला कोर्ट में अपने दामाद आईआरएस हरप्रीत सिंह (37) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले के बाद अब मोहाली पुलिस ने कोर्ट कॉम्पलेक्स में ऑपरेशन कासो चलाया।
इस दौरान मोहाली के नए एसएसपी दीपक पारीख खुद जांच करने कोर्ट कॉम्पलेक्स पहुंचे। सुबह 10 बजे कोर्ट कॉम्पलेक्स में ऑपरेशन चलाया गया। जजों के एंट्री द्वार को छोड़कर बाकी सभी एंट्री प्वाइंट पर डॉग स्कवॉड व हैंड मेटल डिटेक्टर से हर आने-जाने वाले की जांच की गई। इस दौरान बम डिस्पोजल टीम भी मौजूद रही। कोर्ट काम्पलेक्स में चार बिल्डिंग की जांच हुई, जिसमें बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक हर जगह की डॉग स्कवॉड टीमों ने जांच की। इसके अलावा बेसमेंट में खड़े वाहनों को वाहन एप के माध्यम से जांचा गया ताकि किसी लावारिस गाड़ी का पता लगाया जा सके।
एसएसपी दीपक पारीख ने कहा कि कोर्ट कॉम्पलेक्स के अलावा सभी सरकारी बिल्डिंग में यह ऑपरेशन कासो चलाया गया है। 15 अगस्त को लेकर भी सर्च ऑपरेशन किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में फायरिंग मामले के बाद मोहाली जिले की अदालतों में चेकिंग अभियान चलाया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement