मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सुरेंद्र पंवार को प्रत्याशी बनाकर सोनीपत के विकास के द्वार खोले

10:42 AM Sep 09, 2024 IST
सोनीपत में आयोजित बैठक में मौजूद सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, समीक्षा पंवार व अन्य। -हप्र

सोनीपत, 8 सितंबर (हप्र)
सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि विधायक सुरेंद्र पंवार को प्रत्याशी बनाकर कांग्रेस पार्टी ने सोनीपत का चहुंमुखी विकास करने का रास्ता पुन: खोल दिया है। सुरेंद्र पंवार जैसा नेता हमने कभी नहीं देखा, उन्होंने हमेशा सोनीपत की जनता की सेवा की हैं। उन्होंने सोनीपत की जनता से सुरेंद्र पंवार को कामयाब बनाने की अपील भी की। विधायक सुरेंद्र पंवार को सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद रविवार को एक निजी वाटिका में सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। सभी कार्यकर्ताओं का विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार व परिवार के सदस्यों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
समीक्षा पंवार ने कहा कि जब भी किसी शुभ कार्य की शुरुआत होती है तो परिवार के सभी सदस्यों से विचार-विमर्श करके आगे कदम बढ़ाया जाता है, आज जैसा आप सभी दिशा निर्देश देंगे, उसी अनुसार कदम आगे बढ़ाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि कांग्रेस परिवार एकजुट होकर इस न्याय की लड़ाई में हमारा साथ देंगे। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं, कार्यकर्ताओं के बगैर कोई भी मंजिल पाना असंभव है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, पूर्व मंत्री श्याम दास मुखीजा के पुत्र नीलकंठ मुखीजा,पूर्व विधायक देवराज दीवान के पुत्र कमल दीवान, वरिष्ठ कांग्रेस सुरेंद्र दहिया, रवि परुथी, सुरेंद्र छिक्कारा, मनोज रिढ़ाऊ, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ललित पंवार, पार्षद बिजेंद्र मलिक पार्षद, पवन गर्ग,प्रेम अत्री, पवन बंसल, कमल हसीजा, जिला पार्षद संजय बड़वासनी, निर्मला पांचाल, कलावती पांचाल समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement