For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मैं और मेरा से ऊपर उठकर एकजुटता से काम करेंगे तभी भाजपा होगी सत्ता से बाहर

08:39 AM Jul 19, 2024 IST
मैं और मेरा से ऊपर उठकर एकजुटता से काम करेंगे तभी भाजपा होगी सत्ता से बाहर
नरवाना के गांव जाजवाला में शहीद कमांडो प्रदीप नैन के परिजनों को सांत्वना देती सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

उकलाना मंडी/नरवाना, 18 जुलाई (निस)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तराखण्ड प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा से सांसद
कुमारी सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह तो पार्टी हाईकमान तय करेगा। हमें मैं और मेरा से ऊपर उठकर पार्टी के लिए निष्ठा से काम करना चाहिए। अगर हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तभी भाजपा सत्ता से बाहर होगी अन्यथा दिक्कत आ सकती है। इसलिए हम सब का पहला काम यही होना चाहिए कि हम ज्यादा से ज्यादा एमएलए कांग्रेस पार्टी के बनाएं। सुरेवाला चौक पर एक पेट्रोल पंप पर पत्रकार वार्ता में कुमारी सैलजा ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में सर्वे में जिनका नाम नहीं था उनको टिकट मिल गई। प्रदेश में विधानसभा चुनावों में ऐसा न हो इसके लिए पार्टी के सर्वे में जीतने वाले और निष्ठावान को ही टिकट दिया जाएगा। ऐसे में अगर कोई टिकट बांटता फिर रहा है तो वही जाने। जो पार्टी से ऊपर उठ कर बात करता है वह पार्टी का निष्ठावान नेता नहीं हो सकता। गठबंधन के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश प्रभारी को देखना चाहिए कि वे हाईकमान से मिलकर प्रदेश में संगठन बनवाएं। वहीं उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उनकी कांग्रेस संदेश यात्रा का लाभ लोकसभा में मिला है उस प्रकार यह शहरों में पदयात्रा का लाभ विधानसभा चुनाव में पार्टी को  जरूर मिलेगा।

प्रदेश में चल रही  दिनदहाड़े गोलीबारी

कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में दिनदहाड़े गोलियां चलाई जा रही हैं। मर्डर हो रहे हैं। ऐसे में प्रदेश में भय का माहौल बना हुआ है।
इस मौके पर पूर्व सरपंच राजेश भुटानी, लालबहादुर सिंह खोवाल, कर्ण सिंह लितानी, मास्टर ईश्वर सिंह खेदड़, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, बृजलाल बहबलपुरिया, रणधीर महरानियां, हरपाल सिंह बुडा़निया, बाला देवी खेदड़, वीरेंद्र सेलवाल शंकरपुरा, नरेश पहलवान, सज्जन गैबीपुर, गुलशन बठला, सुरेश गर्ग, सतीश बंसल, रघुवीर लितानी, सुभाष भवानकर, पूर्व सरपंच ईश्वर मदनपुरा, मुरलीधर शर्मा, डॉ. सुरेंद्र सेलवाल मौजूद थे।

Advertisement

शहीद कमांडो प्रदीप नैन के परिजनों को दी सांत्वना

कुमारी सैलजा ने कहा कि देश की सीमा पर और देश के अंदर भी कई राज्यों में शांति नहीं है, जिस पर सरकार को गंभीरता से निपटना चाहिए। देश को कमजोर करने वाली ताकतों पर सरकार को सख्ती से काम करना चाहिए। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आए दिन गोलीबारी से हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में गांव जाजनवाला के शहीद हुए कमांडो प्रदीप नैन की शहादत पर दुख जताते हुए परिवार के साथ सहानुभूति प्रकट की। उन्होंने कहा कि प्रदीप नैन ने बहादुरी दिखाते हुए देश के लिए शहादत दी है। कश्मीर में हालात ठीक नहीं है। कुमारी सैलजा ने सवाल उठाया कि सरकार क्या कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×