मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तोशाम की जनता का हिमायती ही लगाएगा मिलीभगत की राजनीति पर पूर्ण विराम : प्रधान

10:20 AM Jul 08, 2024 IST
भिवानी में रविवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कमल सिंह प्रधान। -हप्र

भिवानी, 7 जुलाई (हप्र)
हलके के दो बड़े राजनेताओं की मिलीभगत का साक्ष्य पिछले लोकसभा चुनाव में मिल गया था। अब तोशाम की जनता का दुख दर्द समझने वाला, उनके अपने बीच रहने वाला कोई हिमायती ही इस मिलीभगत की राजनीति पर पूर्ण विराम लगा सकता है और वह उम्मीदवार हलके के 106 गांवों से कोई भी ईमानदार सामाजिक कार्यकर्ता हो सकता है। यह बात कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने तोशाम हलके के दौरे के दौरान आमजन को संबोधित करते हुए कही। कमल प्रधान ने कहा कि हर चुनाव में ऐसा ही होता आया है कि विधानसभा चुनाव में एक नेता दूसरी पार्टी के नेता की मदद लेता है और लोकसभा चुनाव में दूसरी पार्टी का नेता अपना मतलब निकालने के लिए दूसरे नेता से सहायता मांगता है। लेकिन इस बार इस मिलीभगत की राजनीति को खत्म करने का समय आ गया है, क्योंकि लड़ाई अब तोशाम हलके के स्वाभिमान की है।
एक नेता ने पिछले 20 साल से सत्तासीन रहते हुए हर बार हलके की जनता के स्वाभिमान से समझौता किया है, जिससे तोशाम की जनता में भारी आक्रोश है। तोशाम हलके के दौरे के पांचवें दिन कमल सिंह प्रधान ने राजपुरा खरकड़ी, बापौड़ा, बीरन, दांग खुर्द, दांग कलां, सांगवान, भुरटाना, अलखपुरा, किरावड़, छान्ना, खरकड़ी सोहान, धारण, ढाणी रिवासा, रिवासा, ढाणी बीरन, दिनोद समेत लगभग दो दर्जन गांवों का दौरा किया।

Advertisement

Advertisement