For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ईश्वर ही मुझे चुनावी दौड़ से बाहर कर सकते हैं : बाइडेन

08:42 AM Jul 07, 2024 IST
ईश्वर ही मुझे चुनावी दौड़ से बाहर कर सकते हैं   बाइडेन
- रॉ
Advertisement

वाशिंगटन, 6 जुलाई (एजेंसी)
अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपने स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं और राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए हुई पहली बहस में खराब प्रदर्शन के बाद, उनके चुनावी दौड़ से बाहर होने को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि ‘सर्वशक्तिमान ईश्वर’ ही उन्हें मुकाबले से बाहर होने के लिए राजी कर सकते हैं। बाइडेन (81) ने यह बात एक टेलीविजन चैनल से साक्षात्कार के दौरान कही।
राष्ट्रपति पद के चुनाव की प्रक्रिया के तहत अटलांटा में 27 जून को पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ हुई बहस में खराब प्रदर्शन के बाद बाइडेन की लोकप्रियता की ‘रेटिंग’ गिर गई है, जिसके बाद उन्हीं की पार्टी के कुछ नेताओं ने उनसे चुनाव की दौड़ से बाहर होने का आग्रह किया था। बाइडेन ने कहा, ‘अगर सर्वशक्तिमान ईश्वर धरती पर आकर कहेंगे कि ‘जो (बाइडेन), दौड़ से बाहर हो जाओ’, तो मैं चुनावी दौड़ से बाहर हो जाऊंगा। सर्वशक्तिमान ईश्वर नीचे नहीं आ रहे हैं।’

बोले- मुझसे ज्यादा कोई योग्य नहीं

बाइेडन ने दावा किया कि वह दुनिया को चला रहे हैं और राष्ट्रपति बनने के लिए उनसे ज्यादा योग्य कोई नहीं है। दूसरी बार राष्ट्रपति बनने का लक्ष्य लिए चुनावी मैदान में उतरे बाइडेन ने ट्रंप पर आदतन झूठा होने का आरोप लगाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×