मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ही कर सकती है कॉलोनियों का विकास : रोहित नागर

08:10 AM Sep 27, 2024 IST
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को तिगांव क्षेत्र की कॉलोनियों में आयोजित सभाओं में कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर का स्वागत करते लोग। -निस

फरीदाबाद, 26 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर के चुनाव प्रचार ने अब गति पकड़ ली है।
वह अपने चुनावी अभियान के तहत जहां भी जा रहे हैं, वहां लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आज उन्होंने क्षेत्र की कई कॉलोनियों व गावों का दौरा कर जहां कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान कई कॉलोनियों में डोर-टू-डोर अभियान चलाया।
इस दौरान लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर को जहां पगड़ी बांधकर सम्मानित किया और सहयोग का भी आश्वासन दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने कहा कि पिछले कई दिनों से जिस प्रकार से उनकी सभाओं में लोगों का हजूम उमड़ रहा है, उससे स्पष्ट है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा कॉलोनियों को बसाने का काम किया है, उनमें रहने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने की पहल की है, लेकिन भाजपा सरकार के पिछले दस सालों में कॉलोनियां विकास से महरूम रही हैं।
उन्होंने लोगों से अपील की कि अब बदलाव का वक्त आ गया है और आप कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर भाजपा को वोट की चोट से करारा जवाब दें। निश्चित तौर पर तिगांव में कांग्रेस की विजय होगी और विधायक बनते ही तिगांव का सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement