For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में केवल कांग्रेस ही कर सकती है विकास : रमन त्यागी

10:33 AM Jun 10, 2024 IST
प्रदेश में केवल कांग्रेस ही कर सकती है विकास   रमन त्यागी
यमुनानगर में रविवार को कांग्रेस नेता रमन त्यागी को बधाई देते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 9 जून (हप्र)
अंबाला के सांसद वरुण मुलाना की जीत के बाद कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी के कार्यालय में गांव भूखड़ी के लोग बधाई देने आए। ग्रामीणों ने गुलदस्ता भेंट कर खुशी मनाई और लड्डू बताकर खुशी को साझा किया।
कांग्रेस नेता रमन त्यागी ने कहा कि इस बार देश की जनता ने ‘इंडिया’ गठबंधन का खुलकर साथ दिया है और दिल खोलकर वोट डालकर गठबंधन को आगे लाने की कोशिश की है। इसलिए वे सभी का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लहर ने देश में माहौल एकतरफ़ा कर दिया। वहीं प्रदेश की बात करें तो प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की लहर थी और उन्हीं की बदौलत प्रदेश में पांच सांसद कांग्रेस के बने हैं और एक बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में केवल कांग्रेस की विकास कर सकती है।
उन्होंने कहा कि जल्द ही विधानसभा चुनाव होंगे और भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बनेंगे और देश को विकास की राह पर लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब समय बदलाव का है इसलिए हमें एक होकर चलना है। वही मोदी की तीसरी बार सरकार बनने पर उन्होंने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। इस मौके पर हरपाल सिंह, असलम खान, रशीद, सहीराम, विजयपाल, दर्शन लाल, वासुदेव, अजय आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×