For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ही देश को मजबूत और जनहितैषी सरकार देने में सक्षम : रणजीत चौटाला

10:16 AM Apr 27, 2024 IST
भाजपा ही देश को मजबूत और जनहितैषी सरकार देने में सक्षम   रणजीत चौटाला
हिसार में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करते रणजीत सिंह चौटाला व उनका स्वागत करते क्षेत्रवासी।-हप्र
Advertisement

हिसार, 26 अप्रैल (हप्र)
हिसार लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला ने कहा है कि केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए जन-जन की आवाज आ रही है। हर नागरिक को लगता है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही देश को मजबूत व हर वर्ग की हितैषी सरकार दे सकती है।
रणजीत सिंह चौटाला अपने जनसंपर्क अभियान के तहत शहर की महाबीर कॉलोनी के चांदनी चौक में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सैनी के संयोजन में हुए इस कार्यक्रम में पार्टी के अनेक नेताओं ने शामिल होकर भाजपा उम्मीदवार को जितवाने का आह्वान किया। रणजीत सिंह ने कहा कि अपने 10 वर्ष के शासनकाल में केन्द्र की भाजपा सरकार ने अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं। इनको देखते हुए जनता भी समझ चुकी है कि जो काम कांग्रेस अपने 50-60 वर्ष के शासनकाल में नहीं कर पाई, वह कार्य मोदी सरकार ने 10 साल में कर दिखाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें 400 पार का नारा दिया है और एक-एक कार्यकर्ता को यह नारा सार्थक करने की दिशा में अपना कर्तव्य निभाना है। भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा ने बताया कि हर क्षेत्र में हर वर्ग में भाजपा उम्मीदवार को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़, हिसार लोकसभा संयोजक रवि सैनी, निगरानी समिति लोकसभा अध्यक्ष मनदीप मलिक, जिला महामंत्री अशोक सैनी, जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार रेवड़ी, लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा, संयोजक अरुण दत्त शर्मा, हिसार विधानसभा चुनाव प्रबंधन प्रमुख रामचंद्र गुप्ता, लोकसभा मीडिया सह प्रभारी महेंद्र सिंह पानू मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×