For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाबा अंबेडकर के सपनों को केवल भाजपा ही साकार कर सकती है : किरण

10:08 AM Oct 03, 2024 IST
बाबा अंबेडकर के सपनों को केवल भाजपा ही साकार कर सकती है   किरण
तोशाम में किरण चौधरी को बाबा भीम राव अंबेडकर का चित्र भेंट करते ग्रामीण। हप्र
Advertisement

भिवानी, 2 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा की वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने बुधवार को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसभाएं कीं और तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के लिए वोट मांगे।
ग्रामीणों ने किरण चौधरी का सम्मान पगड़ी पहनाने के साथ-साथ संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर व संत शिरोमणि रविदास की प्रतिमा भेंट की। सांगवान, बागनवाला, सरल, बिडौला, ढाणी मिरान, दूल्हेडी, धारण और तोशाम सहित करीब एक दर्जन गांवों में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी ने तो सरेआम विदेशों में जाकर आरक्षण को खत्म करने की बात कही है। ऐसे में तोशाम क्षेत्र के दलित और पिछड़ा वर्ग के लोग पूरी तरह लामबंद होकर भाजपा के समर्थन में पूरा साथ श्रुति चौधरी को दे रहा है।
उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी का प्रतिनिधित्व करने वाली श्रुति चौधरी की जीत में अनुसूचित जाति, पिछड़ा और महिला वर्ग की अहम भागीदारी होगी। उन्होंने कहा कि बाबा अंबेडकर के सपनों को केवल भाजपा ही साकार कर सकती है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों का आह्वान किया कि 3 अक्तूबर को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहनलाल यादव श्रुति चौधरी के समर्थन में गांव लोहानी से रोड शो निकालेंगे इसमें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर भागीदारी सुनिश्चित करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement