For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ही कर सकती है व्यापारियों का भला, कांग्रेस ने किया लूटने का काम : मूलचंद शर्मा

10:07 AM Oct 02, 2024 IST
भाजपा ही कर सकती है व्यापारियों का भला  कांग्रेस ने किया लूटने का काम   मूलचंद शर्मा
बाजार में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का स्वागत करते भाजपा नेता मूलचंद मित्तल, व्यापारी एवं समाजसेवी महेश मित्तल व अन्य व्यापारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 1 अक्तूबर (हप्र)
बल्लभगढ़ बाजार में अंबेडकर चौक स्थित गोकुल डेयरी के पास बल्लभगढ़ भाजपा के प्रभारी मूलचंद मित्तल, समाजसेवी एवं व्यापारी महेश मित्तल व अन्य व्यापारियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सभी व्यापारी भाइयों से आगामी पांच अक्तृबर को भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। बल्लभगढ़ के व्यापारियों द्वारा दिए गए सम्मान पर उन्होंने धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में शिक्षा के साथ-साथ कॉलोनी और स्लम क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाकर लोगों का जीवन स्तर सुधारने का भी काम किया गया है। बल्लभगढ़ में सचिवालय नए थाने, नए स्कूलों की इमारतों के साथ-साथ गुडगांव कैनाल रोड पर फोर लाइन रोड गुड़गांव कैनाल और आगरा कैनाल पर पुलों का निर्माण भी कराया। मूलचंद शर्मा ने व्यापारी वर्ग को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में व्यापारी साथियों को आने वाली अन्य समस्याओं का भी निदान करेंगे, उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर अत्याचार करने वाले लोगों को शहर से बाहर खदेड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा की 2005 से लेकर 2014 तक कांग्रेस राज में बल्लभगढ़ के एकमात्र सिटी पार्क को भी भूमाफियाओं के हाथ बिकवाने में मदद की थी। भूमाफियाओं को शरण देने का काम व्यापारियों को अलग-अलग तरीकों से लूटने ठगने का काम कांग्रेस के समय में होता था जिसे हमने खत्म करने का काम किया है।। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कृपा से बल्लभगढ़ के सिटी पार्क को बचा कर शहर के लोगों को वापस देने का काम भाजपा सरकार में किया गया। उन्होंने कहा कि 75 एकड़ में फैली चार कॉलोनीयों को भी डीनोटिफाई कराकर लोगों को उनके मालिकाना हक दिलवाने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किया है।
इस मौके पर भाजपा नेता मूलचंद मित्तल, व्यापारी, समाजसेवी महेश मित्तल, महेश गोयल, प्रमोद मित्तल, वेदप्रकाश सिंगला, आशीष तायल, लाला जी मंगला गारमेंट, राहुल गोयल, तरुण सिंगला, नवनीत सिंगला, मनीष मित्तल, मनोज गोयल, सुमित मित्तल के अलावा बल्लभगढ़ शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement