For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सेहतमंद व्यक्ति ही लक्ष्य को प्राप्त करता है : राजेश नागर

10:41 AM Apr 03, 2024 IST
सेहतमंद व्यक्ति ही लक्ष्य को प्राप्त करता है   राजेश नागर
तिगांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में एकॉर्ड अस्पताल द्वारा आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में जांच करवाते विधायक राजेश नागर। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 2 अप्रैल (निस)
तिगांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में एकॉर्ड अस्पताल द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने किया।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि एक सेहतमंद व्यक्ति ही अपने जीवन में तय किए लक्ष्यों को प्राप्त कर सकता है, क्योंकि बीमारी और रोगी व्यक्ति अपनी संपूर्ण क्षमता के साथ काम नहीं कर पाता है। जो व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ होता है कि वह योजनाओं को बना भी सकता है और उन्हें लागू भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि सेहत को अपनी प्राथमिकता में शामिल करें और कोई भी परेशानी महसूस होने पर तुरंत योग्य चिकित्सक से जांच करवाएं जिससे समय रहते बीमारी का निदान किया जा सके। नागर ने लोगों से अपील की कि वह खुद को स्वस्थ रखने के लिए प्रात: टहलने का नियम बनाएं और अच्छा भोजन करें। शिविर में पेट, आंतों, लिवर रोगों, दिमाग और स्पाइन रोगों, श्वास रोग, महिला रोगों की निशुल्क जांच की गई वहीं बीपी, शुगर, ईसीजी, हीमोग्लोबिन, हेपेटाइटिस बी एवं सी की भी जांच की गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×