मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होने में चंद दिन बाकी : फरमाणा

09:07 AM Oct 01, 2024 IST
खरखौदा के गांव झरोठ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। साथ बैठे हैं कांग्रेस प्रत्याशी जयवीर वाल्मीकि। -हप्र

खरखौदा (सोनीपत), 30 सितंबर (हप्र)
पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होने में अब बस चंद दिन ही रह गए हैं। इसके बाद भाजपा की कुनीतियों से जनता को छुटकारा मिल जाएगा। जिस प्रकार से किसानों, युवाओं व कर्मचारियों पर अत्याचार हुए हैं, उससे भाजपा की विदाई पहले से ही तय हो गई थी।
सुखबीर फरमाणा सोमवार को गांव झरोठ की वाल्मीकि चौपाल में खरखौदा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक जयवीर वाल्मीकि के साथ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सुखबीर फरमाणा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में एक बार फिर प्रदेश खुशहाली की तरफ लौटेगा और युवाओं के चेहरे पर भी मुस्कान आएगी।
उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में भाजपा ने किसानों, कर्मचारियों, महिलाओं व युवाओं पर जमकर अत्याचार किये। न्याय मांगने पर लाठी मिली। यही कारण है कि अब जनता ने भाजपा को विदा करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर प्रदेश में समान रूप से विकास किया जाएगा। हरियाणा में खुशहाली के पुराने दिन लौट आयेंगे।

Advertisement

Advertisement