For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Online Share Trading Scam: असमिया अभिनेत्री सुमी बोरा व उनके पति को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

09:26 AM Sep 12, 2024 IST
online share trading scam  असमिया अभिनेत्री सुमी बोरा व उनके पति को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
सुमी बोरा। फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट @sumiborah
Advertisement

गुवाहाटी, 12 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Sumi Bora arrested: विशेष कार्य बल (STF) ने करोड़ों रुपये के ऑनलाइन शेयर कारोबार घोटाले में वांछित असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सुमी बोरा और उनके पति तार्किक बोरा को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि STF ने दोनों को डिब्रूगढ़ में हिरासत में लिया। मामले के मुख्य आरोपी 22 वर्षीय विशाल फुकन की गिरफ्तारी के बाद दंपति एवं चार अन्य को नोटिस जारी किया गया था, लेकिन वे पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए। इसके बाद इन सभी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

Advertisement

अभिनेत्री ने कुछ स्थानीय टेलीविजन चैनलों को एक वीडियो संदेश भेज कर दावा किया था कि वह 'आत्मसमर्पण करेंगी और पुलिस के साथ पूरा सहयोग करेंगी।' कंपनी के मालिक फुकन ने कथित रूप से निवेशकों को धोखा दिया था।

फुकन को पिछले सप्ताह उसके मैनेजर के साथ डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच का जिम्मा अपराध जांच विभाग (CID) ने संभाला और विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया।

पुलिस महानिदेशक (DGP) ने पति-पत्नी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उनका खेल खत्म हुआ। टीम STF को बधाई।''इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। पुलिस महानिदेशक ने हालांकि दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement