For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद

11:54 AM Jul 24, 2024 IST
jammu kashmir  जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर  एक जवान शहीद
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

श्रीनगर, 24 जुलाई (भाषा)

Jammu & Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर मुठभेड़ हुई जिसमें एक आतंकवादी मारा गया और एक जवान शहीद हो गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले सेना और पुलिस ने संदिग्ध आतंकवादी गतिविधियों के बारे में सूचना मिलने के बाद कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देने पर सैनिकों ने संदिग्धों को चुनौती दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

Advertisement

श्रीनगर की चिनार कोर ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘कुपवाड़ा के कोवुत इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 23-24 जुलाई को संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।''

सेना ने कहा कि मंगलवार को संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देने पर सैनिकों ने संदिग्धों को ललकारा। इस पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।

सेना ने कहा कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और एक सैनिक घायल हो गया था। अधिकारियों ने बताया कि घायल सैनिक की बाद में उपचार के दौरान मौत हो गयी। अभियान अभी जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×