For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दो गुटों में चले ईंट-पत्थर एक व्यक्ति की गयी जान

10:54 AM Apr 22, 2024 IST
दो गुटों में चले ईंट पत्थर एक व्यक्ति की गयी जान
कुरुक्षेत्र में रविवार को एलएनजेपी अस्पताल के बाहर जाम लगाकर बैठे मृतक के परिजन और अन्य ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

पिपली (कुरुक्षेत्र), 21 अप्रैल (निस)
कुरुक्षेत्र में दो पक्षों के जमकर ईंट-पत्थर चले। इस झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई। आरोपियों ने घटनास्थल पर पहुंची डायल-112 पर भी पत्थर बरसा दिए, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीजीआई चंडीगढ़ भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कीर्तिनगर निवासी सोमनाथ का दूसरी बस्ती के एक व्यक्ति के साथ पैसों को लेकर कुछ लेनदेन था। इसे लेकर दिन में दोनों के बीच बहस हो गई थी।
आरोप है कि उसके बाद वह व्यक्ति ने अपने 25 साथियों के साथ मिलकर शनिवार रात 11 बजे सोमनाथ पर हमला बोल दिया। जिससे दोनों गुट आपस में भिड़ गये। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर जमकर ईंट-पत्थर बरसाए। इसमें चोट लगने से इसमें सोमनाथ (40) की मौत हो गई, जबकि उसके चार-पांच साथी भी जख्मी हो गए। वहीं झगड़े की सूचना पाकर डायल-112 की गाड़ी भी मौके पहुंची तो आरोपियों ने उस भी ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया। उन्होंने गाड़ी का अगला शीशा तोड़ दिया। पत्थरबाजी में पुलिसकर्मी ऋषिपाल जख्मी हो गया। उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

परिजनों ने लगाया जाम
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने सोमनाथ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। सोमनाथ की मौत से नाराज परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर नागरिक अस्पताल के बाहर पिहोवा रोड पर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। कृष्णा गेट थाना पुलिस के इंचार्ज ने बताया कि 12 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×