मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चार घायलों में से एक की मौत, पीड़ित परिवार ने लगाया धरना

08:24 AM Jun 18, 2024 IST
राजपुरा के गगन चौक पर सोमवार को सिटी पुलिस के अधिकारी पीड़ित परिवार के साथ धरने पर बैठे पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए। -निस
Advertisement

राजपुरा, 17 जून (निस)
राजपुरा के गांव शामदू में बीती 7 मई को घर में घुसकर कातिलाना हमले में घायल चार लोगों में एक रानी कौर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में अारोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से नाराज परिवार वालों के साथ गांववासियों के साथ पूर्व विधायक राजपुरा हरदयाल सिंह कम्बोज  भी धरने में पहुंचे ओर पुलिस  की कार्रवाई पर सवालिया  निशान लगाये।
गगन चौक राजपुरा के मध्य धरना दे रहे गांव शामदो निवासी गौरव गाबा, जसविंदर सिंह टिंकू, हरविंदर सिंह, दर्शन सिंह, बलविंदर सिंह कोटला, सतनाम सिंह, जीत सिंह ने बताया कि 7 मई की रात को गांव में तेजधार हथियारों से लैस लोगों ने एक परिवार पर हमला कर चार भाइयों राजबीर सिंह, जरनैल सिंह, रानी कौर और अमरीक सिंह को गंभीर घायल कर दिया था। इनका काफी समय तक पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चला लेकिन रानी की राजपुरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड चौकी पुलिस ने घायल राजबीर सिंह के बयानों के आधार पर अमरीक सिंह के बेटे समेत 4 लोगों के खिलाफ भले ही मामला दर्ज कर लिया है लेकिन काफी देर बाद भी पुलिस हमले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आज जब रानी कौर की चोटों के कारण मौत हो गई तो परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ग्रामीणों के साथ गगन चौक पर प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस विरोध रैली में पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज भी पहुंचे और उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर चिंता जताते हुए कहा कि एक परिवार पर घर में घुसकर हमला किया गया और एक घायल महिला की मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने 40 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।
विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस चौकी बस स्टैंड के प्रभारी जरनैल सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा 2 दिन के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए जाने के बाद गांव वासियों और पीड़ित परिवार ने लगभग दो घंटे तक चले धरने काे समाप्त कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement