For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में एक लाख कार्यकर्ता हर घर देंगे निमंत्रण : सुरेंद्र जैन

10:38 AM Dec 21, 2023 IST
हरियाणा में एक लाख कार्यकर्ता हर घर देंगे निमंत्रण   सुरेंद्र जैन
गुरुग्राम में बुधवार को विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 20 दिसंबर (हप्र)
विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डाॅ. सुरेंद्र जैन ने कहा कि भारत पर हमला करने वालों, लुटेरों द्वारा बनाए गए अपमान के प्रतीकों को देश क्षमा व बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। अब भारत की धरती पर हिन्दू विरोधी षड्यंत्र नहीं हो पाएंगे। बुधवार को यहां पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि लाखों बलिदानों और 134 साल की न्यायिक लड़ाई के बाद देश में राम जन्मभूमि के पक्ष में फैसला आया। अब अयोध्या में राम लला का मंदिर बना है।
अयोध्या में श्री राम विग्रह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर जैन ने कहा कि 22 जनवरी को राष्ट्रीय शौर्य जागरण का महापर्व है। इस खुशी में देश के 5 लाख मंदिरों में दीपोत्सव होगा। हरियाणा में 30 हजार टोलियां बनेंगी, जिसमें एक लाख कार्यकर्ता होंगे। वे प्रदेश के 6725 गांवों में जाएंगे और लोगों को 22 जनवरी 2024 के कार्यक्रम का निमंत्रण देंगे। गुरुग्राम के सिद्धेश्वर मंदिर में 21 हजार दीपक, सेक्टर-10ए स्थित श्री कृष्ण मंदिर, गौशाला और श्री शक्ति मंदिर सेक्टर-23 में 11-11 हजार दीपक जलाए जाएंगे।
स्वामी ब्रहमोद्रानन्द सरस्वती ने कहा कि जिस दिन का इंतजार रामभक्तों को सदियों से था वो आ रहा है। इस मौके पर विहिप के जिला अध्यक्ष अजीत यादव, जिला मंत्री यशवंत शेखावत, विभाग अध्यक्ष ईश्वर मित्तल, अनुराग कुलश्रेष्ठ, प्रदीप अग्रवाल, जगदीश ग्रोवर, शिक्षाविद अशोक दिवाकर, अरविंद सैनी, सह-संयोजक सतीश, सह-सेवा प्रमुख हरीश, निखिलेश, शरद, हरीश आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement