For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एक देश एक कानून के पक्ष में, पर नफरत लेकर न बने कानून : वत्स

08:23 AM Jul 02, 2023 IST
एक देश एक कानून के पक्ष में  पर नफरत लेकर न बने कानून   वत्स
Advertisement

झज्जर, 1 जुलाई (हप्र)
समान नागरिक संहिता यानी यूनिफॉर्म सिविल कोड कानून को लेकर कांग्रेस के हलका बादली के विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि एक देश एक कानून जरूर बने, लेकिन नफरत के आधार पर कतई न बने। कांग्रेस विधायक लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने को भाजपाइयों का ढोंग बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने के पक्ष में थी, लेकिन भाजपा ने ज्यादा ढोंग किया। उन्होंने कहा कि हमें हिन्दुत्व का प्रमाण पत्र भाजपाइयों से लेने की कतई जरूरत नहीं है। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के विपक्षियों की नजर देश की तिजोरी पर होने वाले बयान पर वत्स ने कहा कि स्मृति ईरानी अदाकारा हैं, उन्हें जैसा किरदार मिलता है वैसा ही रोल वे अदा करती हैं।
वहीं राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा द्वारा कांग्रेस की दुकान मेें सामान न होने वाले बयान पर पलटवार करते हुए वत्स ने कहा कि अपनी दुकान के सामान की बात करे भाजपाई, कांग्रेस को पता है कि उसकी दुकान में सामान कितना है और उसे कैसे बेचना है।
सोनीपत रैली मेें केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा दिए गए बयान की कांग्रेस ने देश से गरीबी हटाओ का नारा दिया था, लेकिन गरीबी केवल कांग्रेसियों की हटी देश की नहीं। के बयान पर वत्स ने कहा कि भाजपाइयों ने देश को खोखला किया है, जबकि सभी को पता है कि कांग्रेस के राज में ही सुई से लेकर जहाज बनाने तक पर काम हुआ था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×