मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को एक मौका बदल देगा शहर, प्रदेश की तस्वीर

10:40 AM Oct 03, 2024 IST
पानीपत शहरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह का पुष्प वर्षा से स्वागत करते लोग।

पानीपत, 2 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार वरिंदर शाह ने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में न केवल शहर बल्कि पूरे प्रदेश का विकास ठप हो गया है। भाजपा सरकार ने केवल वादे किए, लेकिन जमीनी हकीकत में कुछ नहीं बदला। भाजपा की नीतियों के कारण शहर की आर्थिक, सामाजिक और शिक्षा की स्थिति बदतर होती जा रही है।
वरिंदर शाह ने कहा कि भाजपा केवल अपनी सत्ता बचाने के लिए काम कर रही है, न कि आम जनता की समस्याओं के समाधान के लिए। विकास के नाम पर यहां केवल जनता को धोखा दिया गया है। वहीं वरिंदर शाह ने कहा कि अगर आप कांग्रेस को एक मौका देंगे, तो हम विकास को पटरी पर लाएंगे और शहर तथा प्रदेश की तस्वीर पूरी तरह बदल देंगे। कांग्रेस का एजेंडा स्पष्ट है, जनता की सेवा और समाज का समुचित विकास। वरिंदर शाह ने कहा कि उनकी पार्टी एकजुटता और प्रेम की राजनीति करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हमेशा धर्म, जाति और भाषा के नाम पर लोगों को बांटने का प्रयास करती आई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने विरोधियों का दमन करने के लिए सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

Advertisement

Advertisement