For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिला की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

09:12 AM Feb 02, 2024 IST
महिला की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार
Advertisement

गुरुग्राम, 1 फरवरी (हप्र)
बुधवार को पुलिस चौकी हेलीमंडी थाना पाटौदी, गुरुग्राम में जयदेव कॉलोनी हेलीमंडी के पास बाबाजी की झुग्गी में एक महिला का गला कटने से घायल अवस्था में पड़ें होने की सूचना प्राप्त हुई । सूचना पाकर पुलिस चौकी हेली मंडी की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर रोशनी (उम्र-50 वर्ष) नामक महिला गला कटने से बेहोश हालात में मिली, जिसको ईलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय महिला की मृत्यु हो गई।
उपरोक्त वारदात के संबंध में थाना पटौदी, गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया । पुलिस चौकी हेलीमंडी, गुरुग्राम की टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपी को नजदीक जयदेव कॉलोनी हेलीमंडी (पटौदी) से काबू किया। आरोपी की पहचान नफे उर्फ खमाई नाथ गांव गंगाना जिला सोनीपत हाल पता नजदीक श्मशान घाट हेलीमंडी (पटौदी) उम्र-70 वर्ष के रूप में हुई। आरोपी से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि आरोपी तथा मृतिका एक साथ रहते थे, इन दोनों की आपस में कहासुनी होती रहती थी। बुधवार को किसी बात को लेकर कहां सुनी हो गई। आरोपी ने लकड़ी काटने वाले हथियार से रोशनी को डराना चाहा तो गले पर चोट लगी और अस्पताल ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई।
पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया हथियार बरामद किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें भौंडसी जेल भेज दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×